BIHAR CRIME: गिरफ्तारी से बचने के दौरान छत से गिरकर आरोपी की मौत, परिजनों ने पुलिस पर आरोप लगाकर काटा बवाल

BIHAR CRIME: गिरफ्तारी से बचने के दौरान छत से गिरकर आरोपी की मौत, परिजनों ने पुलिस पर आरोप लगाकर काटा बवाल

SASARAM: खबर रोहतास जिला के तिलौथू से हैं। जहां तिलौथू के उत्तर पट्टी टोले में छापामारी के दौरान छत से गिरकर एक आरोपी की मौत हो गई। घटना के बाद आक्रोशित परिजनों तथा ग्रामीणों ने तिलौथू में सड़क को जाम कर शव के साथ प्रदर्शन कर रहे हैं। 

घटना के बारे में बताया जाता है कि तिलौथू थाना क्षेत्र के उत्तरपट्टी के रहने वाले 45 वर्षीय मल्लू यादव एक पेट्रोल पंप पर नोजल मैन का काम करते थे। पिछले महीने के 20 जुलाई को तिलौथू थाना क्षेत्र में ही एक बालू वाले ट्रैक्टर पकड़े गए थे। इस दौरान पुलिस तथा बालू के धंधेबाजो के बीच झड़प भी हुई थी। पुलिस ने इस मामले में मल्लू यादव तथा उसके परिवार के 4 लोगों को आरोपी बनाया था। उसी मामले में पुलिस बीते रात मल्लू यादव को गिरफ्तार करने आई थी। आरोप है कि इस दौरान घर के दो दरवाजे तोड़े गए, उसी आनन-फानन में मल्लू यादव छत से गिर गए और उनकी मौत हो गई। रात में घटना के बाद आरोप है कि पुलिस वहां से चली गई। 

आज सुबह आक्रोशित लोगों ने मल्लू यादव के शव के साथ तिलौथू के जगदेव चौक को जाम कर दिया तथा सड़क पर टायर जलाकर आगजनी शुरू कर दी है। घटनास्थल पर डिहरी के एसडीएम तथा एसडीएम विनोद कुमार रावत पहुंच गए हैं तथा लोगों को समझाने की कोशिश कर रहे हैं। परिजन पुलिस पर गंभीर आरोप लगा रहे हैं। 

Find Us on Facebook

Trending News