BIHAR CRIME: युवक की हत्या कर बहियार में फेंका, शव को जानवरों ने किया क्षत-विक्षत

BIHAR CRIME: युवक की हत्या कर बहियार में फेंका, शव को जानवरों ने किया क्षत-विक्षत

BHAGALPUR: जिले के मधुसुदनपुर ओपी क्षेत्र के कंझिया बायपास के समीप बहियार में सुबह एक शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के मुताबिक शव को ठिकाने लगाने के लिए बहियार में फेंक दिया गया है। हालांकि अभी तक शव की पहचान नहीं हो पाई है इस घटना को लेकर वहां मौजूद लोग कई तरह के चर्चा कर रहे हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक बीती रात हुई बारिश के कारण शव काफी फूल गया था। जानवरों ने भी शव को क्षत-विक्षत कर दिया था। शव की स्थिति इतनी भयावह थी कि कोई भी उसके करीब जाने की हिम्मत नही जुटा पा रहे थे। हालांकि चेहरा सुरक्षित होने से पहचान होने की उम्मीद है। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर जांच में जुट गई है।

आपको बता दें कि अपराधियों ने मधुसुदनपुर ओपी क्षेत्र का इलाका काफी सेफ जोन बना लिया है। आए दिन इस क्षेत्र में वर्चस्व, जमीन विवाद इत्यादि कारणों को लेकर गोलीबारी बमबाजी जैसी घटनाएं आम बात सी हो गई है। मामले पर मधुसुदनपुर ओपी प्रभारी मिथिलेश कुमार ने बताया कि शव अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। शिनाख्त करने के लिए भी प्रयास किया जा रहा है और अन्य कई बिंदुओं पर भी जांच की जा रही है।

Find Us on Facebook

Trending News