BIHAR CRIME: भागलपुर पुलिस को मिली सफलता, लखीसराय से मोस्ट वांटेड अपराधी एयाज उर्फ़ नारा मियां गिरफ्तार

BIHAR CRIME: भागलपुर पुलिस को मिली सफलता, लखीसराय से मोस्ट वांटेड अपराधी एयाज उर्फ़ नारा मियां गिरफ्तार

BHAGALPUR: भागलपुर पुलिस को एक बड़ी सफलता मिली है। उसने मौलाना चक मुजाहिदपुर भागलपुर के मोस्ट वांटेड अपराधी एयाज उर्फ़ नारा मियां को गिरफ्तार कर लिया। बताते चलें कि नारा मियां भागलपुर के 5 मोस्ट वांटेड में से एक है। नारा मियां पर कई केस दर्ज हैं। इसका पुराना अपराधिक इतिहास रहा है। नारा मियां पर विस्फोटक पदार्थ अधिनियम, आर्म्स एक्ट के अलावे कई दर्जनों केस दर्ज है।

प्रेस कॉन्फ्रेंस में भागलपुर की एसएसपी निताशा गुड़िया ने यह जानकारी दी कि भागलपुर का मोस्ट वांटेड नारा मियां लखीसराय से पकड़ा गया। बताते चलें कि 5 नवंबर 2020 को अनुज देव सिंह का पुत्र सुशांत कुमार शिवम जो खेरैया, थाना अकबरनगर, जिला भागलपुर का रहने वाला था। वह 25 लाख रुपया लेकर बैंक में रुपया जमा करने जा रहा था। उस वक्त भवनाथपुर बगीचा के पास अज्ञात अपराधियों द्वारा उक्त रुपए लूटने के क्रम में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। तकनीकी अनुसंधान के आधार पर भोलू उर्फ मोहम्मद अली शेर जो मोहद्दीपुर थाना हबीबपुर और मोहम्मद लाल उर्फ असीम जो अदसद्दीन चक, हबीबपुर जिला भागलपुर को पुलिस ने पकड़ लिया है। जिसने कांड में अपनी संलिप्तता स्वीकार की और इसके स्वीकारोक्ति बयान के आधार पर मोहम्मद लाल उर्फ असीम और परवेज अख्तर उर्फ दारा मियां को गिरफ्तार कर लिया गया है। अभी परवेज अख्तर उर्फ दारा मियां अवैध हथियार के साथ पकड़ाया था इसलिए जगदीशपुर थाना कांड 29/21 जो 27 जनवरी 2021 को दर्ज है इसमें इस कांड में रिमांड पर लिया गया। जबकि मखदूम अली मोहम्मद एजाज उर्फ नारा, मोहम्मद छोटू, मोहम्मद आसिफ, मोहम्मद सदभू अभी भी फरार चल रहे हैं।

इस प्रेस वार्ता में एसएसपी निताशा गुड़िया ने और भी कई उद्भेदन के बारे में बताया। बताया की कांड में फरार अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए मेरे द्वारा पुलिस अधीक्षक नगर के नेतृत्व में सहायक पुलिस अधीक्षक नगर शुभम आर्य एवं लॉ एंड ऑर्डर उपाध्यक्ष गौरव कुमार के साथ एक टीम का गठन किया गया। जिसमें अखबार नगर थानाध्यक्ष रंजीत कुमार बबरगंज ओपी अध्यक्ष पवन कुमार सिंह एवं डीआईओ प्रभारी कौशल कुमार एवं जिला बल के सी चंदन कुमार, रवि कुमार को शामिल किया गया और उक्त टीम द्वारा मोहम्मद एजाज उर्फ नारा मियां को लखीसराय से गिरफ्तार किया गया, वही भागलपुर एसएसपी निताशा गुड़िया ने कहा कि नारा मियां भागलपुर के 5 मोस्ट वांटेड अपराधियों में से एक है इसका अपराधिक इतिहास बहुत पुराना रहा है, इसके ऊपर कई केस भी दर्ज हैं।

Find Us on Facebook

Trending News