BIHAR CRIME: उत्पाद विभाग और कैमूर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, पटना में एक ट्रक शराब खपाने की बड़ी साजिश नाकाम

BIHAR CRIME: उत्पाद विभाग और कैमूर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, पटना में एक ट्रक शराब खपाने की बड़ी साजिश नाकाम

KAIMUR: पंचायत चुनाव को देखते हुए शराब तस्कर लगातार शराब की खेप कैमूर के रास्ते बिहार के अन्य जिलों में पहुंचाना चाहते हैं। लेकिन कैमूर एसपी के निर्देश पर मोहनिया के समुचित चेकपोस्ट लगाए गए जॉइंट चेकिंग अभियान उत्पाद और पुलिस के चेकिंग अभियान में लगातार शराब की बड़ी खेप पकड़े जा रहे हैं।

इसी क्रम में एक डीसीएम ट्रक पर हरियाणा से पटना जिला जाने के लिए कई पेटियां लोड कर शराब ले जायी जा रही थी। देर रात्रि उत्पाद विभाग और कैमूर पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में ट्रक को रोककर शराब जब्त कर लिया गया। साथ ही चालक और सह चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है। बरामद शराब 1477 लीटर बताया जा रहा है। पुलिस ने शराब तस्करों के पंचायत चुनाव में खपाने की योजना पर पानी फेर दिया है।


जानकारी देते हुए मोहनिया डीएसपी रघुनाथ सिंह ने बताया शराब तस्करों के खिलाफ कैमूर में लगातार तीन शिफ्टों में चेकिंग अभियान लगाया गया है। देर रात्रि एक डीसीएम ट्रक को रुकवा कर जब जांच किया गया तो ट्रक के अंदर शराब भरे पड़े थे। ट्रक के चालक और सह चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है। इनसे पूछताछ पर बताया गया हरियाणा से शराब लेकर पटना जिले के बिहटा जा रहे थे। दोनों को न्यायिक हिरासत में भेजा जाएगा।

Find Us on Facebook

Trending News