BIHAR CRIME: आपसी विवाद का खूनी अंजामः पड़ोसी ने बात करने के बहाने बाहर बुलाया और दूर ले जाकर की हत्या, नदी में मिला शव

BIHAR CRIME: आपसी विवाद का खूनी अंजामः पड़ोसी ने बात करने के बहाने बाहर बुलाया और दूर ले जाकर की हत्या, नदी में मिला शव

GOPALGANJ: इन दिनों आपराधिक वारदातों के साथ-साथ आपसी विवाद और जमीनी विवाद में हत्या की खबरें लगातार ही आ रही हैं। ज्यादातर मामले ऐसे आते हैं, जहां पुराने विवाद, या फिर भूमि विवाद में शख्स की जान ले ली जाती है। इसी कड़ी में मामला सामने आया है गोपालगंज जिले से, जहां गांव के ही शख्स ने अधेड़ किसान की हत्या कर दी।

जिले के कुचायकोट थाना क्षेत्र के रामगढ़वा गांव में शनिवार सुबह उस समय सनसनी का माहैल बन गया, जब एक 45 वर्षीय किसान का शव झरही नदी में देखा गया। शव मिलने की सूचना स्थानीय लोगों ने तुरंत पुलिस को दी। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर आसपास का जायजा लिया और शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक की पहचान रामगढ़वा गांव के ही 45 वर्षीय शिवशंकर यादव के रूप में की गई। मामले को लेकर परिजनों ने बताया कि शुक्रवार देर रात उनके पड़ोसी सामजी महतो शिवशंकर यादव को अपने साथ लेकर गए थे। सुबह शिवशंकर यादव का शव झराही नदी में मिला। परिजन सामजी महतो पर ही शिवशंकर यादव की हत्या करने का आरोप लगा रहे हैं। 

पूरे घटनाक्रम को सुनने के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए इस घटना के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आगे हत्या के कारणों पर पुलिस कई बिंदुओं से जांच कर रही है। आपको बताते चलें कि मृतक शिवजी यादव की चार पुत्री है। घर की जिम्मेवारी इन्हीं पर थी। हत्या के बाद से परिजन बदहवास स्थिति में है।

Find Us on Facebook

Trending News