BIHAR CRIME: स्कूल के स्टोर रूम का ताला तोड़कर लाखों का सामान किया साफ, थाना परिसर में बना स्कूल में सुरक्षित नहीं!

BIHAR CRIME: स्कूल के स्टोर रूम का ताला तोड़कर लाखों का सामान किया साफ, थाना परिसर में बना स्कूल में सुरक्षित नहीं!

AURANGABAD: औरंगाबाद में इन दिनों चोरी के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं। हैरत की तो बात यह है कि जिसके कंधे पर सुरक्षा की जिम्मेवारी सौपी गईं है, जिसके बल पर उस क्षेत्र के लोग रात्रि में अमन चैन की नींद सोते हैं, आज वही सुरिक्षत नहीं है। ऐसे में औरों की बात करना ही गैर इंसाफ होगी। 

मामला है हसपुरा थाना परिसर में बने कस्तूरबा गांधी विद्यालय का, यहां चोरों ने स्टोर रूम का ताला तोड़कर लाखो रुपये का सामान चोरी कर लिया। जिसकी लिखित शिकायत विद्यालय के वार्डन पिंकी कुमारी ने हसपुरा थाना को दिया है। आवेदन में पिंकी ने बताया कि बुधवार की रात आवासीय विद्यालय के प्रथम तल पर स्थित कमरे का ताला तोड़कर प्रिंटर, सीपीयू, टेबल फैन, 20 मच्छरदानी, 15 पीस बेडशीट, दो सीसीटीवी कैमरा, रजिस्टर, कपड़े व इलेक्ट्रॉनिक सामग्री की चोरी कर ली गई है। इससे पहले भी 20 अगस्त को विद्यालय में चोरी हुई थी जिसकी लिखित सूचना हसपुरा थाना को दिया गया था। बता दें थाना परिसर से सटे ब्लॉक कैम्पस में चोरों का आतंक है। इसके पहले भी थाना के बाउंड्री से महज 100 मीटर के दायरे में बालविकास परियोजना कार्यालय, आपूर्ति कार्यालय व उत्पादन केंद्र में चोरी की घटना घट चुकी है।

आश्चर्य की बात यह है कि कस्तूरबा विद्यालय में सीसीटीवी कैमरा लगा हुआ था जब वार्डन द्वारा 20 अगस्त को चोरी का आवेदन दिया गया था तो थाना अध्यक्ष के द्वारा उसका पड़ताल नहीं किया गया। जबकि इस बार चोरों ने सीसीटीवी कैमरा को भी उड़ा ले गए। अब तो शक की सुई कई दिशा में घूमने लगी है। लोग दबी जुबान से थाना के ऊपर ही उंगली उठाने लगे है।

Find Us on Facebook

Trending News