Bihar : ऑर्केस्ट्रा में काम करने को बुलाकर छत्तीसगढ़ की युवतियों से किया दुष्कर्म

Bihar : ऑर्केस्ट्रा में काम करने को बुलाकर छत्तीसगढ़ की युवतियों से किया दुष्कर्म

PATNA : कोरोना काल के बीच लगातार हो रहे महिलाओं पर अत्याचार रुकने का नाम नही ले रहा है। ताजा मामला पटना से सटे नौबतपुर से सामने आई है। नौबतपुर में दो लड़की के साथ जबरन दुष्कर्म किया गया है। जिसमें दोनों पीड़िताओं ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है, जिसके बाद आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

 बताया जाता है कि तीन दिन पहले छत्तीसगढ़ से दो लड़की ऑर्केस्ट्रा में काम करने नौबतपुर आयी थी। जहां ऑर्केस्ट्रा संचालक उससे जबरन देह व्यापार कराना चाहता था। लड़की ने जब यह करने से मना कर दिया तो रात में ऑर्केस्ट्रा संचालक बिपिन बिहारी गिरी ने शराब के नशे में धुत होकर अपने घर के कमरे में बंद कर दोनों बार बालाओं के साथ बारी बारी से रेप किया। पीड़िता ने किसी तरह से इस वारदात की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर दोनों बार बालाओं को छुड़ाने के बाद नौबतपुर थाना लायी। वहीं पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मौके से आरोपित बिपिन बिहारी गिरी को गिरफ्तार किया है। 

आरोपी के घर में सजती थी महफिल

स्थानीय लोगों का कहना है कि बिपिन बिहारी गिरी के घर मे महफ़िल सजती थी और कई सफेदपोश और रसूखदार लोग भी जाते थे। इस मामले को लेकर इलाके में कई तरह की चर्चाएं भी हो रही हैं। इस घटना को लेकर पीड़िता ने ऑर्केस्ट्रा संचालक बिपिन बिहारी गिरी को नामजद करते हुये थाने में लिखित शिकायत दी है। पुलिस का कहना है कि पीड़िता के बयान पर मामला दर्ज कर करवाई की जा रही है। आरोपित से भी पूछताछ की जा रही है। पीड़िता को मेडिकल जांच के लिये भेजा गया है।

Find Us on Facebook

Trending News