BIHAR CRIME: 90 भेड़ें चुराने के मामले का उद्भेदन, हथियार सहित 9 अपराधी गिरफ्तार, सोने-चांदी के जेवर भी बरामद

BIHAR CRIME: 90 भेड़ें चुराने के मामले का उद्भेदन, हथियार सहित 9 अपराधी गिरफ्तार, सोने-चांदी के जेवर भी बरामद

KAIMUR: कैमूर पुलिस ने भेड़ चोरी के मामले का उद्भेदन करते हुए अंतर्राज्यीय अपराधी गिरोह के कुल 9 लोगों को गिरफ्तार किया है। जिसमें तीन हत्या मामले में पहले भी जेल जा चुके हैं। वहीं वारदात में शामिल पांच और लोगों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस कर रही है छापेमारी। इनके पास से तीन राइफल, एक देशी कट्टा, 10 जिंदा गोली, 5 खोखा, 3 बाइक, एक पिक अप, एक टीवी, 12 मोबाइल, दो बकरी सहित चांदी और सोने के दर्जनों आभूषण और 24650 रूपया हुआ बरामद। 

जानकारी देते हुए कैमूर एसपी राकेश कुमार ने बताया कैमूर जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र के जिगनी बधार में 30 अप्रैल को रात्रि में 15 अपराधियों ने एक भेड़ मालिक की 90 भेड़ें चुरा कर अपने साथ लेते गए थे। जिस मामले में भेड़ मालिक द्वारा 1 मई को चैनपुर थाने में प्राथमिकी दर्ज अज्ञात लोगों के खिलाफ कराई गई थी। भभुआ डीएसपी के नेतृत्व में टीम का गठन कर कार्रवाई शुरू किया गया। जिसमें चैनपुर थाना के डुमरैठ से एक अपराधी गिरफ्तार हुआ।


उस एक अपराधी की निशानदेही पर लगातार छापामारी बिहार के कैमूर और उत्तर प्रदेश के बनारस मुगलसराय और चंदौली में छापामारी चलता रहा। जहां कुल 9 लोगों को गिरफ्तार किया गया। भारी मात्रा में चांदी सोने के आभूषण, बंदूक, कारतूस सहित कई समान बरामद हुआ है। अभी भी 5 लोग फरार हैं जिनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रहा है। गिरफ्तार 9 अपराधियों में से तीन पहले भी जेल जा चुके हैं। 

Find Us on Facebook

Trending News