BIHAR CRIME: जमीन में दफन शव के लिए अदालत ने जारी किया आदेश, पुलिस की मदद से वीडियोग्राफी कर निकलवाया बाहर, जानें पूरा मामला

BIHAR CRIME: जमीन में दफन शव के लिए अदालत ने जारी किया आदेश, पुलिस की मदद से वीडियोग्राफी कर निकलवाया बाहर, जानें पूरा मामला

VAISHALI: खबर वैशाली के महुआ अनुमंडल अंतर्गत मुकुंदपुर से है, जहां अदालत के आदेश के बाद एक शव को जमीन से खोदकर बाहर निकाला गया। जिस युवक का यह शव बताया जा रहा है, वह काफी वक्त से लापता था औऱ मौत हो जाने के बाद उसे जमीन में दफना दिया गया था।

अदालती आदेश के अनुपालन में सतीहारा ने भारी संख्या में पुलिस बल पहुंची। जहां दंडाधिकारी की निगरानी में जमीन में गाड़े गए शख्स के शव को निकालने के लिए जमीन खोदी गई। जिसके बाद जेसीबी मशीन के जरिए शव का अवशेष बाहर निकाला गया। दरअसल 3 माह पहले मुकुंदपुर निवासी जितेंद्र राय, जो मानसिक रूप से विक्षिप्त था, अचानक घर से लापता हो गया था। लगभग 5 दिन बाद उसका शव सतीहारा में सड़े गले अवस्था में बरामद किया गया था। उस दौरान शव की हालत को देखते हुए परिजनों की मौजूदगी में पुलिस द्वारा शव को दफना दिया गया था। इसी बीच मृतक की पत्नी ने आरोप लगाया है कि उसकी हत्या की गई थी और इस मामले में चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज करा दिया है।

केस दर्ज होने के बाद कोर्ट ने मामले में संज्ञान लेते हुए पूरी घटना के जांच का आदेश दिया है। इसी कारण पुलिस बल के द्वारा कोर्ट के आदेश पर मृतक के शव को जमीन से निकाला गया है और और पूरे मामले की पुनः जांच करने की बात कही जा रही है। मौके पर मौजूद दंडाधिकारी अमर कुमार सिन्हा ने बताया कि कोर्ट के अनुपालन में कार्रवाई की गई है और इस पूरे मामले के जांच का जिम्मा पुलिस को सौंपा गया है।



Find Us on Facebook

Trending News