BIHAR CRIME : भाई ने भाई को मारी गोली,जमीनी विवाद मर 4 साल पहले भी एक भाई का हो चुका है मर्डर

BIHAR CRIME :  भाई ने भाई को मारी गोली,जमीनी विवाद मर 4 साल पहले भी एक भाई का हो चुका है मर्डर

BEGUSARAI :  एक बार फिर रिश्ता कलंकित हो रहा है जहां जमीनी विवाद में युवक ने अपने चचेरे भाई को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। इस गोलीबारी में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना बलिया थाना क्षेत्र के शादीपुर करारी गांव की है। घायल व्यक्ति की पहचान शादीपुर करारी निवासी देवनारायण सिंह के 26 वर्षीय पुत्र घनश्याम सिंह के रूप में की गई है। 

बताया जाता है कि घनश्याम सिंह कल रात में  अपने भाई के लिए दवाई खरीदने के लिए मनशेरपुर जा था तभी रास्ते में ही अपने चचेरे भाई रूपक सिंह और कारी सिंह ने घेर लिया और उसके साथ पहले मारपीट भी किया फिर बाद में जब विरोध किया तो उसे गोली मार कर घायल कर दिया और फायर करते हुए मौके से हथियार लहराते हुए फरार हो गया।  वही गोली लगने के बाद घनश्याम सिंह घायल होकर बेहोश होकर वहीं पर गिर गया।  आनन फानन में इलाज के लिए उसे बेगूसराय सदर अस्पताल में भर्ती कराया जहां इलाज चल रहा है।

4 साल से चल रहा था जमीन विवाद

 घायल व्यक्ति घनश्याम सिंह ने बताया कि 4 साल पहले जमीनी विवाद को लेकर मेरे भाई गुलाब सिंह को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।इस हत्या में मेरे चचेरे भाई रूपक सिंह एवं कारी सिंह मुख्य आरोपी था। इसको लेकर बार-बार कारी सिंह और रूपक सिंह के द्वारा केस उठाने की लगातार धमकी दी जा रही थी और नहीं उठाने पर जान से मारने की भी धमकी उन दोनों के द्वारा दी जा रही थी।  इसको लेकर कई बार उसके खिलाफ बलिया थाना को भी सूचना दिए थे और एसपी साहब से भी जानमाल रक्षा की गुहार लगाए थे। लेकिन फिर भी रूपक सिंह और कारी सिंह के द्वारा लगातार मुझे जान से मारने की धमकी दी जा रही थी। केस उठा लो नहीं तो जान से मार देंगे। 

इसी सिलसिले में रात तकरीबन 10:00 बजे जब अपने भाई के लिए दवाई लाने के लिए जा रहे थे तभी रास्ते में ही कारी सिंह एवं रूपक सिंह घेर लिया और पहले पिटाई किया उसके बाद फिर गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। फिलहाल इस घटना के बाद पूरे परिवार दहशत का माहौल में जी रहा है। बलिया थाना पुलिस का कहना है कि जमीनी विवाद को लेकर गोलीबारी की घटना का मामला सामने आया है। इस गोलीबारी में एक व्यक्ति घायल होने की सूचना है फिलहाल सारे बिंदुओं पर जांच की जा रही है।


Find Us on Facebook

Trending News