BIHAR CRIME: नवादा में अपराधियों के हौसले बुलंद, शख्स से दिनदहाड़े 2 लाख रुपए की लूट

BIHAR CRIME: नवादा में अपराधियों के हौसले बुलंद, शख्स से दिनदहाड़े 2 लाख रुपए की लूट

NAWADA: नवादा जिले के रामनगर स्थित कृषि शाखा एसबीआई ब्रांच से पैसा निकाल कर जा रहे युवक को बाइक सवार अपराधियों ने निशाना बनाया। अपराधियों ने झपट्टा मारकर युवक से 2 लाख रुपए लूट लिए। बड़ी बात यह है कि वारदात सरे बाजार दिन के उजाले में हुई, मगर किसी ने हस्तक्ष्प नहीं किया।

पीड़ित युवक की पहचान महेशडीहा गांव के निवासी अरविंद कुमार के पुत्र अतुल कुमार के रूप में की गई है। अतुल कुमार ने लूट के संबंध में बताया कि वह गोविंदपुर थाना क्षेत्र के बकसोती सीएसपी चलाते हैं। शुक्रवार को वह रकम निकालने के लिए सबसे पहले पीएनबी बैंक गए थे। जहां से 1 लाख 30 हजार रुपया का निकासी किए थे। फिर अपने बाइक पर सवार होकर एसबीआई कृषि शाखा राम नगर पहुंचे जहां से हमने 72 हजार रुपए निकाले। जैसे ही वह अपनी गाड़ी पर बैठते हैं, उनका बैग लेकर दो बाइक सवार अपराधी फरार हो जाते हैं। उन्होनें बताया कि उस बैग में पीएनबी का चेक, एसबीआई का चेक व यूनियन बैंक का चेक भी है। वहीं कुछ बैंक के एटीएम कार्ड भी मौजूद थे।

इस मामले में पुलिस को सूचित कर दिया गया है। पुलिस ने युवक से पूछताछ की है औऱ मामले की जांच में जुटी है। हालांकि दिनदहाड़े इस लूट ने प्रशासनिक व्यवस्था पर प्रश्न चिन्ह लगा दिए हैं।

Find Us on Facebook

Trending News