BIHAR CRIME: अपराधियों ने दिनदहाड़े युवक को गोली मारकर लूट लिए 63 हजार रुपए, पुलिस जांच में जुटी

BIHAR CRIME: अपराधियों ने दिनदहाड़े युवक को गोली मारकर लूट लिए 63 हजार रुपए, पुलिस जांच में जुटी

SIWAN: बिहार में लॉकडाउन की वजह से कोरोना संक्रमण को कम हो गया है। या यूं कहें की काबू में आ गया है, मगर अपराध का ग्राफ काफी तेजी से ऊपर चला गया है। इससे ना केवल जनता परेशान हैं बल्कि शासन प्रशासन पर भी नाकामी को लेकर सवाल उठ रहे हैं। अपराधी रोज ही सूबे के कई जिलों में बड़ी-छोटी अपराधिक वारदातों को अंजाम दे रहे हैं और सब कुछ पुलिस की नाक के नीचे हो रहा है। बावजूद इसके पुलिस कोई ठोस कार्रवाई नहीं कर पा रही। इस वजह से अपराधियों के मन से पुलिस का डर खत्म हो चुका है और लोगों पर लोगों को भी पुलिस पर विश्वास उठने लगा है। फिलहाल मामला सीवान का है जहां दिनदहाड़े शख्स को अपराधियों ने गोली मार दी।

जिले के बड़हरिया थाना क्षेत्र के ज्ञानी मोड़ पर दिनदहाड़े अपराधियो ने एक शख्स को गोली मार दी। गोली मारकर युवक को घायल कर दिया और उससे 63 हजार रुपए लेकर फरार हो गए। घायल व्यक्ति का नाम परम शर्मा बताया जा रहा है। अपराधियों के दिनदहाड़े गुस्ताखी के बाद आसपास मौजूद लोगों ने घायल युवक को सहारा दिया और उसे सिवान सदर अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है और इलाज जारी है।

वहीं इस संबंध में पुलिस को भी सूचना दे दी गई है। पुलिस ने युवक की स्थिति देखते हुए कहा कि युवक से बाद में पूछताछ की जाएगी। फिलहाल पुलिस अन्य एंगल से मामले की जांच कर रही है।

Find Us on Facebook

Trending News