BIHAR CRIME: घर में भी सुरक्षित नहीं है बेटियां, मनचलों ने दो बहनों से किया दुष्कर्म, चाकू मारकर किया घायल, थाने में भी दर्ज नहीं हुआ केस

BIHAR CRIME: घर में भी सुरक्षित नहीं है बेटियां, मनचलों ने दो बहनों से किया दुष्कर्म, चाकू मारकर किया घायल, थाने में भी दर्ज नहीं हुआ केस

AURANGABAD: औरंगाबाद जिले में अपराधी इस कदर बेखौफ हो गए हैं कि उन्हें अब पुलिस प्रशासन किसी का भी डर नहीं है। कुछ मनचलों ने घर में घुसकर दो बहनों से हथियार की नोक पर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है। इतना ही नहीं, विरोध करने पर बहनों को चाकू मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। 

जिले के नवीनगर थाना क्षेत्र में चार मनचले तेज बारिश का बहाना बनाकर अपने ही पड़ोसी के घर में जबरन घुस गए। घर में लड़कियों के पिता ने जब उनके घर में घुसने का विरोध किया तो उन्होनें तेज बारिश का बहाना बनाया। चारों मनचलों शराब के नशे में धुत थे और अश्लील बातें कर रहे थे। इस दौरान पिता के विरोध करने पर उन्होनें अपना आपा खो दिया औऱ बुजुर्ग को घर के कमरे में बंद कर दियाष इसके बाद चारों घर में घुसे और वहां मौजूद दो बहनों से छेड़छाड़ करने लगे। बहनों द्वारा विरोध करने पर चारों ने उनसे मारपीट की और चाकू मारकर घायल कर दिया। जिसके बाद उन्होनें बहनों से घर में ही कुकृत्य को अंजाम दिया और पिस्तौल दिखाकर चुप रहने की धमकी देकर फरार हो गए।


इस बाबत जब पीड़िता स्थानीय थाने पहुंची औऱ मामला दर्ज कराने की कोशिश की, तो पुलिस ने उनसे वहां से चले जाने को कहा। इस संबंध में पीड़िता ने नबीनगर थाना के प्रभारी पर भी आरोप लगाया है कि जब हम लोग घटना के बाद नवीनगर थाना गये और अपने साथ घटित घटना को लिखित शिकायत की, तो हमारे आवेदन को पुलिस ने हमारे सामने ही फाड़ दिया। युवती ने अब थक-हारकर जिला प्रशासन से न्याय की गुहार लगाई है। पीड़िता ने आरोपियों की पहचान आनंद शर्मा, विक्रम शर्मा, रामस्वरूप शर्मा, अनिल शर्मा के रूप में की है। अबतक इस मामले में किसी   की गिरफ्तारी नहीं की गई है।

Find Us on Facebook

Trending News