BIHAR CRIME: बिल्डिंग की बेसमेंट में मिला युवक का शव, छत पर पसरा था खून, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

BIHAR CRIME: बिल्डिंग की बेसमेंट में मिला युवक का शव, छत पर पसरा था खून, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

PATNA: राजधानी पटना में सबसे व्यस्ततम इलाके में एक व्यक्ति का शव मिलने से सनसनी फैल गई है। ताजा मामला पटना के कदमकुआं थाना क्षेत्र के आर के प्लाजा बिल्डिंग का है। यहां बिल्डिंग के नीचे बेसमेंट में लगे पाइप के कोने में युवक का शव मिला है। इतना ही नहीं, बिल्डिंग की छत पर चारों तरफ खून के निशान भी मिले हैं, जिससे मामला संदिग्ध हो गया है।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौका-ए-वारदात पर पहुंच गई है और छानबीन और लोगों से पूछताछ कर रही है। मामला संदिग्ध होने की वजह से FSL की टीम को भी तत्काल बुला लिया गया, ताकि सबूत इकट्ठे किए जा सकें। पूछताछ के बाद मृतक की पहचान नवादा जिले के 28 वर्षीय रंजन के रूप में की गई है। मिली जानकारी के मुताबिक, मृतक 3 साल से होटल पनाश और आर के प्लाज के मालिक दिलीप सिंह के यहां ड्राइवर का काम करता था।

इस मामले में मृतक की सास ने सीधे-सीधे आर के प्लाजा के मालिक दिलीप सिंह पर हत्या का आरोप लगाया है। दरसअल युवक बिल्डिंग के नीचे के रूम में रहता था। वहीं घटना बिल्डिंग के चौथे माले स्थित छत पर से गिरने से हुई। मामले पर सस्पेंस बरकरार है औऱ कई पहलुओं से छानबीन की जा रही है। फिलहाल पुलिस हत्या के बिन्दुओं पर जांच कर रही है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Find Us on Facebook

Trending News