CISF कैंपस के पास मिली शाहरुख की लाश, नशे के ओवरडोज को बताया जा रहा है कारण

CISF कैंपस के पास मिली शाहरुख की लाश, नशे के ओवरडोज को बताया जा रहा है कारण

PATNA : राजधानी पटना में लगातार आपराधिक घटनाएं बढती ही जा रही हैं। ताजा मामला पटना से सटे गर्दनीबाग थाना इलाके की है। जहां सीआईएसएफ कैम्पस के पीछे से पुलिस ने एक युवक की लाश बरामद की है। शव मिलने की खबर से इलाके में दहशत का माहौल हो गया साथ ही घटनास्थल पर भारी संख्या में लोगों की भीड़ जुट गई।

नशे के ओवर डोज ने ली जान

 नशे के ओवर डोज ने राजद नेता रियाज खान के बेटे शाहरुख खान की जान ले ली है घटना पटना के सीआईएसएफ बिल्डिंग के पीछे झाड़ियों में युवक को पड़ा देख लोगों के हाथ पैर फूल गए। वहीं युवक के शव के पास कुछ नशीली दवा भी पाया गया है। 

 शव देखने से ऐसा प्रतीत होता है कि काफी नशे में युवक की हत्या की गई है। हालांकि शव पर कोई निशान लोगो को नजर नही आ रहा है। है।मृतक की पहचान हारून नगर का रहने वाले  रॉयल के रूप में हुई बताया जा रहा है कि मृतक नशेड़ी था और वो हाल ही में नशा मुक्ति केंद्र से वापस घर आया था। शव होने की सूचना पर परिजनों भी रोते बिलखते वहां पहुंचे और  परिजनों ने हत्या के आरोप लगाते हुए पुलिस से हत्यारे को पकड़ने की गुहार लगा रहे हैं। 

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उधर, पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। उसकी रिपोर्ट आने के बाद ही हत्या की वजह पता चलेगी। साथ ही यह भी साफ होगा कि रॉयल ने सुसाइड किया है या उसकी हत्या की गई है।

Find Us on Facebook

Trending News