BIHAR CRIME: भूमि विवाद में दो पक्षों में 15 राउंड फायरिंग, लोगों ने पुलिस पर लगाया अनदेखी का आरोप, NH-531 जाम कर किया प्रदर्शन

BIHAR CRIME: भूमि विवाद में दो पक्षों में 15 राउंड फायरिंग, लोगों ने पुलिस पर लगाया अनदेखी का आरोप, NH-531 जाम कर किया प्रदर्शन

CHHAPRA: कोपा थाना क्षेत्र के नयका बाजार स्थित ईंट भट्ठा के पास दो पक्षों के बीच पूर्व से चले आ रहे भूमि विवाद को लेकर अचानक गोलियां चलने से सनसनी फैल गई। जिसके बाद देखते ही देखते ही लोगों में भगदड़ मच गई। दो पक्षों के बीच फायरिंग की सूचना मिलते ही कोपा थानाध्यक्ष के द्वारा इस बाबत  सूचना सारण एसपी को दी गई। पुलिस पहुंची भी, मगर इससे फायरिंग करने वालों पर कोई असर नहीं पड़ा और फायरिंग जारी ही रही।

स्थानीय लोगों ने बताया कि वीआईपी ईंट भट्ठा संचालक के परिवार और बच्चा सिंह परिवार के बीच  जमीन के किसी टुकड़े को लेकर पूर्व से विवाद चला आ रहा है। उसी जमीन को लेकर दोनों के बीच अदावत चलती रहती है। हालांकि बुधवार को मामले में दोनों पक्षों में ताबड़तोड़ फयरिंग होने लगी। अचानक गोलियों की आवाज सुनकर ग्रामीण डर गए और घरों में दुबक गए। उन्होनें पुलिस को सूचित भी किया, मगर उनका कहना है कि पुलिस ने मामले को गंभीरता से नहीं लिया। इस घटना के बाद स्थानीय लोगों में दहशत का माहौल बन गया है। हालांकि इस दौरान किसी के घायल होने का समाचार प्राप्त नहीं हुआ है। इस घटना से आक्रोशित स्थानीय लोगों ने एनएच 531 स्थित नयका बाजार के समीप सड़क जाम कर प्रदर्शन शुरू कर दिया गया। 

फायरिंग और सड़क जाम की सूचना के बाद  कई थाना पुलिस के साथ  सदर डीएसपी मुनेश्वर प्रसाद सिंह मौके पर पहुंचे। जिसके बाद  उन्होनें लोगों को समझाने बुझाने का प्रयास शुरू किया। पुलिस के प्रयास से राष्ट्रीय राजमार्ग पर आवागमन पुन:प्रारम्भ हो गया। इस मामले में सदर डीएसपी ने बताया कि दो पक्षों के बीच फायरिंग की सूचना पर पुलिस मामले की जांच कर रही है। दोनों तरफ से आवेदन दर्ज कराया गया है।

Find Us on Facebook

Trending News