BIHAR CRIME: खाली घर छोड़ना पड़ा भारी, शिक्षक के बंद मकान से 10 लाख का सामान चोरी, पड़ोसियों को भी नहीं लगी भनक

BIHAR CRIME: खाली घर छोड़ना पड़ा भारी, शिक्षक के बंद मकान से 10 लाख का सामान चोरी, पड़ोसियों को भी नहीं लगी भनक

NAWADA: नवादा नगर थाना क्षेत्र के न्यू एरिया मोहल्ला नटराज सिनेमा के निकट शिक्षक राजीव रंजन के बंद घर से 10 लाख की चोरी हुई है। शिक्षक राजीव रंजन ने बताया कि अपने पैतृक गांव रोह थाना क्षेत्र के रसोई गए थे। हमारे घर पर नवरात्रा का पूजा धूमधाम से होता है। उसी में हम लोग सब परिवार गांव गए थे। वहां से लौटने पर मालूम हुआ कि घर में घटना घटी है।

शिक्षक राजीव रंजन ने बताया कि पूजा प्रतिदिन शाम होती थी, तो मैं खुद अपने घर नवादा भी चले आता था। लेकिन दशमी पूजा के बाद मैं नवादा नहीं आया। अचानक हमारे शुभचिंतक ने सुबह फोन किए कि आपके घर का ताला टूटा है। आनन-फानन में जब हम घर पहुंचते हैं। तो देखते हैं हमारे घर ताला तोड़कर लगभग 10 लाख की सोना सहित कई कीमती सामान की चोरी हो गई है। मामला की जानकारी मिलते ही नगर थाना जांच के लिए पहुंची है।

घटना पर जानकारी मिलते ही पूरे परिवार में कोहराम शिक्षक राजीव रंजन ने बताया कि पेट्रोलिंग व्यवस्था सही नहीं होने के कारण ही इस तरह की आलम देखने को मिला है। आए दिन चोरी की घटना लगातार बढ़ते जा रही है।अगर घर में इंसान ना रहे तो हर घर में प्रतिदिन इसी तरह चोरी होते रहेगी। इस संबंध में शिक्षक ने पुलिस को सूचित कर दिया है और जल्द कार्रवाई की मांग की है।

Find Us on Facebook

Trending News