BIHAR : बारात में हर्ष फायरिंग, डीजे की धुन पर नाच रहे एक युवक को लगी गोली, स्थिति नाजुक

BIHAR :  बारात में हर्ष फायरिंग, डीजे की धुन पर नाच रहे एक युवक को लगी गोली, स्थिति नाजुक

PATNA : बिहार में कोरोना के लगातार फैलते संक्रमण के बीच पटना में शादी समारोह में हर्ष फायरिंग का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। हर्ष फायरिंग को लेकर कड़े कानून बनाए गये है बावजूद इसके लोग अपनी आदतों से बाज नहीं आ रहे हैं। ताजा मामला पटना के दानापुर थाना क्षेत्र के नासरीगंज में एक बारात में गाजे-बाजे की धुन पर बहुत सारे लोग डांस कर रहे थे, इसी दौरान गोली चल गई है और एक शख्स को गोली लग गई। जख्मी युवक को लोग इलाज के लिए आनन-फानन में नजदीकी हॉस्पिटल में भर्ती कराया। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। 

उधर, बारात में गोली चलने की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पटना पुलिस इस घटना की तफ्तीश में जुटी रही, लेकिन कुछ पता नहीं चला। बताया जाता है कि शनिवार की रात नासरीगंज में एक बरात जा रही थी। बारात में डीजे बज रहा था, जिस पर कुछ लड़के डांस कर रहे थे। इसी दौरान गोली चली और एक शख्स को गोली लग गई। इससे बारात में अफरातफरी मच गई। लोग इधर-उधर भागने लगे और जख्मी को तुरंत अस्पताल ले जाया गया। घटनास्थल पर खून के धब्बे मिले हैं। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों से पूछताछ की। 

पुलिस ने अनुमंडलीय अस्पताल समेत आसपास के निजी अस्पतालों में भी जख्मी युवक की खोज की, पर कुछ पता नहीं चला। दानापुर थानेदार अजीत कुमार साहा ने बताया कि बारात  में गोली चलने और एक युवक के जख्मी होने की खबर मिली है। जहां बारात गई है, वहां जाकर भी छानबीन की गई। लेकिन कोई जानकारी नहीं मिल सकी है। फिलहाल इस मामले की पुलिस छानबीन कर रही है।

Find Us on Facebook

Trending News