Bihar : होमगार्ड के बेटे ने दोस्तों संग मिलकर 9वीं की छात्रा से किया गैंगरेप, वीडियो भी किया वायरल

Bihar : होमगार्ड के बेटे ने दोस्तों संग मिलकर 9वीं की छात्रा से किया गैंगरेप, वीडियो भी किया वायरल

Chhapra : सारण जिले के खैरा थाना क्षेत्र में 9वीं की छात्रा से (Chapra Gang Rape)  गैंगरेप की घटना सामने आई है। जिसमें मुख्य आरोपी होमगार्ड जवान के बेटे को बताया जा रहा है। आरोपी ने अपने दो दोस्तों संग मिलकर किशोरी को जबरन गेहूं के खेत में ले जाकर गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। पीड़िता इसकी जानकारी किसी को न दे सके, इसके लिए आरोपियों ने उसका अश्लिल वीडियो भी बना लिया। जिसे बाद में सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। (Gang Rape Video) वायरल वीडियो के बाद परिवार को इस घटना की जानकारी मिली, जिसके बाद  थाने में घटना की शिकायत दर्ज कराया गया। फिलहाल पुलिस ने तीनों आरोपियों में एक को गिरफ्तार कर लिया है, वहीं दो फरार बताए जा रहे हैं।

गैंगरेप की यह घटना बीते 28 मार्च की बताई जा रही है। जानकारी के अनुसार, 9वीं क्लास की छात्रा होली का सामान लेकर बाजार से घर लौट रही थी। इसी दौरान नहर के समीप पहले से तीन की संख्या में रहे मनचलों ने उसे जबरन गेहूं के खेत मे ले गए तथा बारी-बारी से दुष्कर्म किया. साथ ही गैंगरेप का वीडियो भी बना लिया। तीनों आरोपी दुष्कर्म करने के बाद इस बात को कहीं कहने पर जान से मार देने का धमकी भी देने लगे। धमकी मिलने से डरी पीड़िता ने परिजनों को भी कुछ नहीं बताया।

जब दुष्कर्मियों द्वारा वीडियो को वायरल किया गया तो वीडियो को पीड़िता के सगे संबंधियों ने देखा और उसी वक्त उस वीडियो को खैरा पुलिस को भेजा. तीनों आरोपी खैरा के ही हैं. पुलिस ने इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए तीनों दुष्कर्मी में से होमगार्ड जवान के बेटे को गिरफ्तार कर लिया है, वहीं अन्य दो आरोपियों के भाइयों को हिरासत में ले लिया है और फरार आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दबाव बना रही है।
 थानाध्यक्ष ने बताया कि फरार चल रहे दोनों आरोपियों की जल्द ही गिरफ्तारी कर ली जाएगी. इस मामले में छपरा के एसपी संतोष कुमार ने बताया कि मामले में पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर ली है. उसकी भी पहचान कर ली गई है, जिसमें से एक की गिरफ्तारी भी हो गई है.


Find Us on Facebook

Trending News