BIHAR CRIME: वाहन चेकिंग के क्रम में पकड़ाई शराब की खेप, उत्तर प्रदेश की शराब बिहार में खपाने की थी तैयारी

BIHAR CRIME: वाहन चेकिंग के क्रम में पकड़ाई शराब की खेप, उत्तर प्रदेश की शराब बिहार में खपाने की थी तैयारी

KAIMUR: जिले में एनएच के रास्ते लाई जा रही शराब की खेप समय रहते पुलिस की पकड़ में आ गई. साथ ही पुलिस ने  दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया. यह शराब उत्तर प्रदेश से लाई जा रही थी, जिसे बिहार में खपाने की तैयारी थी. साथ ही पुलिस ने लग्जरी कार और बाइक भी बरामद कर ली है.

जानकारी के अनुसार दुर्गावती रेलवे स्टेशन मोड़ के पास NH-2 पर पुलिस वाहन चेकिंग कर रही थी. इस दौरान यूपी के तरफ से आ रहे एक बाइक सवार को रोक कर जांच की गई. जांच के दौरान बाइक के पीछे बंधे बोरे में शराब मिली. इसके कुछ देर बाद ही एक लाल रंग की कार पुलिस को देख तेजी से भागने लगी, जिसे देख पुलिस चौकन्नी हो गई और अथक प्रयास के बाद एक युवक को पकड़ लिया गया. कार सवार तस्कर के पास से पुलिस ने 70 हजार रूपए भी बरामद किए हैं. बाइक सवार तस्कर रोहतास जिले के नगर थाना सासाराम क्षेत्र का निवासी सोनू कुमार बताया जाता है। वहीं कार से शराब की खेप में संलिप्त युवक का नाम जयप्रकाश है, वह रोहतासके चेनारी थाना क्षेत्र के मगजपुरा गांव का निवासी है.

कार से कुल 35 पेटी शराब बरामद हुई है. बाइक सवार शराब तस्कर के पास से भी शराब बरामद हुआ है. मामले को लेकर मोहनिया डीएसपी रघुनाथ सिंह ने बताया की शराब मामले में दो तस्करों को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार तस्कर के पास से अलग-अलग ब्रांड के 30 पेटी बियर और 5 पेटी टेट्रा पैक शराब यानी कि कुल मिलाकर 400 लीटर शराब को बरामद किया गया है. साथ ही साथ एक लग्जरी कार और बाइक बरामद की गई है. गिरफ्तार दोनों तस्करों को कानूनी कार्रवाई करते हुए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.



Find Us on Facebook

Trending News