इसे कहते हैं किस्मत, रंगदारी नहीं देने पर युवक के कनपटी पर पिस्टल रखकर दबाया ट्रिगर, फिर भी बच गई जान

इसे कहते हैं किस्मत, रंगदारी नहीं देने पर युवक के कनपटी पर पिस्टल रखकर दबाया ट्रिगर, फिर भी बच गई जान

NAVGACHHIYA : नवगछिया पुलिस जिला के बिहपुर थाना क्षेत्र के सोनवर्षा गांव में गुरुवार की रात दस लाख रुपये की रंगदारी नहीं देने पर वार्ड नंबर 13 निवासी 30 वर्षीय युवक चंदन उर्फ मानस कुंवर को गोली मार दी गई। गोली चंदन के दाएं हाथ के बाजू में लगी, जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया। स्वजन व पुलिस ने इलाज के लिए बिहपुर सीएचसी पहुंचाया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए जेएलएनएमसीएच रेफर कर दिया गया। उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। 

वहीं इस घटना के बाबत घायल चंदन के बिहपुर थाना में रिपोर्ट दर्ज कराई है, जिसमें उसने गांव के ही बिट्टू उर्फ चमन कुमार, रिषभ कुमार ईश्वर व पीयूष कुमार चौधरी को नामजद किया है। घायल चंदन ने बताया है कि बुधवार की रात में वह रोज की तरह डेयरी में दूध देकर लौट रहा था, तभी रास्ते में पूर्व से घात लगाकर बैठे उक्त नामजद व्यक्ति घेरकर गालीग-लौज करने लगे और बोले कि तुमसे 10 लाख रुपये की रंगदारी मांगी था, अभी तक क्यों नहीं दी। इसका परिणाम आज तुमको भुगतना पड़ेगा। विरोध करने पर सभी मारपीट करने लगे। फिर पीयूष के कहने पर चमन ने मुझे जान मारने की नीयत से गोली चला दी। संयोग से गोली दाएं हाथ के बाजू में लगी। मैं भागने लगा तो दूसरी गोली मेरी कनपटी पर सटाकर चलाया, लेकिन वह गोली फायर नहीं हुई। 

गोली की अवाज सुनकर लोग दौड़े तो उक्त नामजद सड़क किनारे बाइक पर बैठकर भागने से पूर्व मेरे पास से दो हजार रुपये भी छीन लिए। लोगों को पुलिस को घटना की जानकारी दी, जिसके बाद इलाज के लिए बिहपुर सीएचसी लाया गया। थानाध्यक्ष रमेश कुमार ने बताया कि पुलिस मामले को लेकर कार्रवाई में जुट गई है। मामले की जांच का जिम्मा एसआई रामप्रवेश राम को सौंपी गई है।

Find Us on Facebook

Trending News