अपराधियों का मनोबल टाईटःपत्नी के साथ जा रहे कारोबारी को गोलियों से भूना, घटनास्थल पर हीं हुई मौत

अपराधियों का मनोबल टाईटःपत्नी के साथ जा रहे कारोबारी को गोलियों से भूना, घटनास्थल पर हीं हुई मौत

N4N DESK: बिहार में अपराधियों का मनोबल काफी बढ़ा हुआ है।चाहे राजधानी पटना कि बात हो या सुदूर इलाकों की,हर जगह अपराधियों के मन से पुलिस का खौप खत्म हो गया है।आज एक बार फिर से छपरा में बेखौफ अपराधियों ने सीवान के जमीन कारोबारी की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी है। जमीन कारोबारी इश्तेयाक खान सीवान के सिसवन थाना क्षेत्र स्थित ग्यासपुर के रहने वाले थे और सोमवार को वो अपने परिवार के साथ छपरा स्थित वाटर पार्क घूमने आये थे।
 
 बीवी के साथ लौट रहे थे सिवान

खबर के अनुसार वाटर पार्क घूमने के बाद इश्तेयाक अपनी बीवी के साथ बाइक से वापस लौट रहा था तभी बेखौफ अपराधियों ने उसे मुफस्सिल थाना के मेंहिया के पास जबरन रोक लिया और ताबड़तोड़ चार गोलियां मारी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।
 
 इसके पहले भी हुआ था हमला
 
 बताया जाता है कि इश्तियाक पर पहले हमला हो चुका था। घटना की सूचना मिलने के बाद स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची। टाउन डीएसपी ने बताया कि फिलहाल मामले की छानबीन शुरू कर दी गई है और हत्यारों को चिन्हित करने के साथ ही कारणों को पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। घटना के बाद से मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हुआ है.

Find Us on Facebook

Trending News