BIHAR CRIME: आभूषण दुकान में चोरी की बड़ी वारदात, लॉकर तोड़कर 45 किलो चांदी के जेवर, 4.50 लाख कैश लेकर अपराधी फरार

BIHAR CRIME: आभूषण दुकान में चोरी की बड़ी वारदात, लॉकर तोड़कर 45 किलो चांदी के जेवर, 4.50 लाख कैश लेकर अपराधी फरार

GAYA: एक तरफ जहां गयाजी में इन दिनों माहौल धार्मिक बना हुआ है। देश-विदेश से लोग आकर अपने पूर्वजों का तर्पण और पिंडदान कर रहे हैं। इसी बीच जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में अपराधियों ने ज्वेलरी शॉप को निशाना बनाते हुए चोरी की बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। वारदात के बाद जहां पुलिस सहित दुकानदार के होश फाख्ता हो गए हैं, वहीं अपराधियों की धरपकड़ के लिए पुलिस की छापेमारी जारी है।

मामला है गया के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बुद्धगेरे बाजार स्थित एक ज्वेलरी शॉप का, जहां चोरों ने दुकान का ताला और शटर काटकर अंदर एंट्री की और दुकान में सावधानी पूर्वक रखे सेफ को तोड़ डाला। पूरी दुकान छानते हुए अपराधी सभी सामान समेटकर चंपत हो गए। यह वारदात बुधवार रात की है। इसी जानकारी दुकानदार को गुरूवार को उनके पड़ोसी दुकानदार से मिली। वह भागे-भागे दुकान आए तो देखा कि दुकान का आधा शटर उठा हुआ था। भीतर सभी सामान यहां-वहां बिखरा था, तथा सारा सामान गायब था। दुकानदार उपेंद्र प्रसाद के मुताबिक, सोने के जेवरात और 45 KG चांदी के जेवरात व 100 चांदी के सिक्के के अलावा कैश काउंटर से चोरों ने साढ़े चार लाख रुपये नकद चुरा लिए। इतनी बड़ी चोरी की घटना से दुकानदार की हालत खराब है और वह भविष्य के बारे में सोचकर चिंतित है।

इस बाबत उपेंद्र प्रसाद ने पुलिस थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई है। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मुआयना किया है। पुलिस इंस्पेक्टर पंकज सिंह का कहना है कि मामले की छानबीन की जा रही है। चोरों के धरपकड़ के लिए विभिन्न स्तर से जानकारी जुटाई जा रही है।

Find Us on Facebook

Trending News