BIHAR CRIME: नक्सलियों ने सड़क निर्माण कंपनी से मांगी लेवी, दहशत कायम करने को मजदूरों से की मारपीट, वाहन में लगाई आग

BIHAR CRIME: नक्सलियों ने सड़क निर्माण कंपनी से मांगी लेवी, दहशत कायम करने को मजदूरों से की मारपीट, वाहन में लगाई आग

LAKHISARAI: नक्सलियों ने सड़क निर्माण कंपनी से लेवी की मांग को लेकर सड़क निर्माण में लगे मजदूरों के साथ मार-पीट की है। वहीं एक वाहन में आग लगाते हुए निर्माण कार्य को रोक दिया गया है।

घटना जिले के कजरा थाना क्षेत्र की है। राजघाट पुल के पास टेंपो को आग के हवाले किया गया है। मिली जानकारी के अनुसार जलप्पा स्थान से कजरा तक सड़क निर्माण कार्य चल रहा है और इसी सड़क का निर्माण करा रहे कंपनी से नक्सलियों ने लेवी की मांग की है। करीब आधा दर्जन से अधिक हथियार से लैस नक्सलियों ने पहले मजदूरों के साथ मारपीट की और कुछ मजदूरों को अपने साथ भी ले गए और फिर कुछ दूर ले जाने के बाद मजदूरों को छोड़ दिया। हालांकि कितने रुपये लेवी में मांगा गया है इस पर निर्माण कंपनी एवं प्रशासन के द्वारा बताए जाने से परहेज किया जा रहा है।

लखीसराय पुलिस ने गुरूवार को ही चानन थाना क्षेत्र के कछुआ जंगल से हार्डकोर नक्सली भत्तन कोड़ा को गिरफ्तार किया था। घटना की सूचना मिलते ही एएसपी अभियान अमृतेश कुमार कजरा थानाध्यक्ष संतोष कुमार और काफी संख्या में एसएसबी के जवान घटनास्थल पर पहुँच मामले की जांच में जुट गए हैं।

सूबे में एक दफा फिर नक्सलियों की धमक महसूस की जा रही है। बीते दिन जमुई में नक्सलियों ने पिता-पुत्र की हत्या कर दी थी। इसके अलावा घटनास्थल पर उन्होनें पर्चा भी छोड़ा था। वहीं गया में भी नक्सिलयों के विरुद्ध अभियान जारी है।

Find Us on Facebook

Trending News