बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR CRIME NEWS : बिहार में फर्जी दारोगा का अनोखा कारनामा, वाहन चेकिंग के नाम पर बुलेट लेकर हुआ फरार

BIHAR CRIME NEWS : बिहार में फर्जी दारोगा का अनोखा कारनामा, वाहन चेकिंग के नाम पर बुलेट लेकर हुआ फरार

DARBHANGA : बिहार के दरभंगा जिले में अगर आप मोटरसाइकिल से कहीं जा रहें हैं तो सावधान रहे। कही पुलिस के वेश में फर्जी पुलिस वाहन चेकिंग के नाम पर आपकी गाड़ी को रोक कर कागजात नही प्रस्तुत करने पर थाना पर कागजात लेकर आने की बात कहकर आपकी गाड़ी लेकर फरार ना हो जाएगा। एक ऐसा ही मामला विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के बाघ मोड़ के पास घटी हुई है। घटना के बाद पुलिस हरकत में आई और सदर एसडीपीओ के निर्देश पर पीड़ित युवक के बयान के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर सीसीटीवी कैमरा के आधार पर फर्जी पुलिस की तलाश में जुटी है।

दरअसल, बुलेट मोटरसाइकिल पर सवार होकर दो राहगीर जा रहे थे। बाघ मोड़ पहुंचते ही पुलिस की वर्दी, दरोगा की तरह दो स्टार लगा फर्जी दरोगा बुलेट पर सवार अमर कुमार यादव और केशव यादव को रोका और गाड़ी की चाभी निकालकर पेपर की मांग की। जब चालक ने इंसोरेंस का पेपर दिया तो फर्जी पुलिस ने RC की मांग कर दी। वही केशव यादव ने कहा कि बगल में घर होने के कारण अमर RC लाने घर चला गया। इस बीच फर्जी दरोगा ने मोबाइल ले लिया और थाना चलने की बात कही। जिसके बाद मैं डर से गाड़ी के पीछे बैठ गया। उन्होंने कहा कि फर्जी दारोगा उदय पासवान उसे यूनिवसिर्टी थाना ले जाने के जगह प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले गया और दवा लाने के नाम पर बुलेट गाड़ी और मोबाईल ले फरार हो गया।

इस घटना के संबंध में सदर एसडीपीओ अमित कुमार ने बताया कि यूनिवर्सिटी थाना अंतर्गत बाघ मोड़ के पास बुलेट पर सवार होकर दो युवक से जा रहे थे। एक डबल स्टार वाले पुलिसकर्मी के वेश में एक व्यक्ति जिसने यूनिफॉर्म पर उदय पासवान नाम का नाम प्लेट लगा रखा था। वह चेकिंग के नाम पर बाइक को रोक कर और थाने लाने के क्रम में इनकम टैक्स चौराहे पर रोक कर दवाई खरीदने की बात कह कर बुलेट लेकर चला जाता है।

वही अमित कुमार ने बताया कि इस पूरे क्रम में वह व्यक्ति हेलमेट लगाकर रखा है। उन्होंने बताया कि वह फर्जी व्यक्ति पीड़ित को यह कहकर बुलेट लेकर फरार हुआ कि उसे 112 नंबर की गाड़ी ले जाएगी और उसे बाइक को वह थाने ले जा रहा है। इसके बाद वह मोटरसाइकिल को लेकर फरार हो गया। उन्होंने बताया कि उस थाना में उदय पासवान नाम का कोई व्यक्ति कार्यरत नहीं है। अभी तक यही प्रतीत हो रहा है कि वह फर्जी पुलिस कर्मी के वेश में इस घटना को अंजाम दिया है। 

दरभंगा से वरुण ठाकुर की रिपोर्ट


Editor's Picks