बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR CRIME NEWS : नालंदा में पईन में युवती का शव पुलिस ने किया बरामद, परिजनों ने हत्या की जताई आशंका

BIHAR CRIME NEWS : नालंदा में पईन में युवती का शव पुलिस ने किया बरामद, परिजनों ने हत्या की जताई आशंका

NALANDA : नालंदा में युवती का पइन में शव मिलने से इलाक़े में सनसनी फैल गई। घटना की सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से शव को बाहर निकाला। 4 घंटे बाद मृतका की पहचान करायपरसुराय थाना क्षेत्र के कराय गांव निवासी पवन कुमार की 23 वर्षीय पत्नी सबिता कुमारी के रूप में किया गया है।

घटना के संबंध में मृतका के पति ने बताया कि रविवार की सुबह घर से शौच के लिए बिना बताए निकली। उसके बाद वह घर नहीं लौटी। परिजनों को काफ़ी खोजबीन के बाद जब उसका पता नहीं चला तो करायपरसुराय थाना में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराया। बताया जा रहा है की 3 साल पहले मृतका की शादी हुई थी। जिससे एक पुत्र भी है। 

इस संबंध में नगरनौसा थानाध्यक्ष पवन कुमार पंकज ने बताया कि अहले सुबह सड़क पर टहलने निकले ग्रामीणों से सूचना मिली कि पइन में एक युवती का शव छहला रहा है। जिससे वहां हत्या की आशंका से पहचान के लिए आसपास के लोगों की भीड़ इकट्ठी हो गई। 

जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों के सहयोग से शव को बाहर निकाला और पहचान करा पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौप दिया। प्रथम दृष्टया महिला की डूबने से मौत बताई जा रही है। जबकि परिजन हत्या कर शव पइन में फेंकने का आरोप लगा रहे है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के कारणों का स्पष्ट पता चल सकेगा।

नालंदा से राज की रिपोर्ट

Editor's Picks