BIHAR CRIME: NH-57 पर बाइक सवार अपराधियों का तांडव, मक्का व्यवसायी को मारी गोली

BIHAR CRIME: NH-57 पर बाइक सवार अपराधियों का तांडव, मक्का व्यवसायी को मारी गोली

ARARIA: अररिया-पूर्णिया NH-57 पर मटियारी के समीप बुधवार की देर शाम बाइक सवार दो बदमाशों ने मक्का व्यवसायी को गोली मारकर जख्मी कर दिया। घायल व्यवसायी को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनका इलाज चल रहा है।

बदमाशों की गोली से घायल शख्स की पहचान बौसी थाना क्षेत्र के करहिया नंदनपुर का रहने वाले भोला कुमार के रूप में हुई। भोला मूल रूप से मक्का व्यवसायी है। 20 वर्षीय मक्का व्यवसायी भोला कुमार गुलाबबाग से मक्का बेचकर अपने चचेरे भाई मंतोष कुमार के साथ बाइक से घर लौट रहा था। इसी दौरान NH-57 पर मटियारी पेट्रोल पंप के पास बाइक सवार दो बदमाशों ने उन्हें ओवरटेक किया। बदमाशों ने पहले व्यवसायी को रोकने की कोशिश की, बाइक नहीं रुकी तो बदमाशों ने गोली चला दी। बाइक के पीछे बैठे भोला कुमार के जांघ में गोली लगी। जिससे वह घायल हो गया। 

घटना की जानकारी मिलने के बाद एसडीपीओ पुष्कर कुमार सदर अस्पताल पहुंचकर घायल व्यवसायी के चचेरे भाई मंतोष कुमार से घटना की जानकारी ली। एसडीपीओ ने कहा कि बदमाशों की धरपकड़ के लिए नगर थाना थानेदार सुनील कुमार व महलगांव थानेदार जीवेश कुमार ठाकुर संदिग्ध ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। एसडीपीओ ने कहा कि जल्दी बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Find Us on Facebook

Trending News