BIHAR CRIME: पटना हाईकोर्ट के वकील के घर चोरी की बड़ी वारदात से हड़कंप, कुल 37 लाख के गहने, कैश सहित सामान एक रात में साफ

BIHAR CRIME: पटना हाईकोर्ट के वकील के घर चोरी की बड़ी वारदात से हड़कंप, कुल 37 लाख के गहने, कैश सहित सामान एक रात में साफ

PATNA CITY: पटना सिटी से इस समय बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है। मामला अगमकुआं थाना क्षेत्र के भूतनाथ रोड से जुड़ा है। जहां पर एक वकील के घर चोरों ने भीषण चोरी की घटना को अंजाम दिया है। 35 लाख के जेवर सहित 2 लाख कैश लेकर अपराधी फरार हो गए हैं। घटना के दौरान परिवार के सदस्य शहर के बाहर गए थे। 

पटना हाईकोर्ट के वकील विनोद कुमार के यहां बीती रात चोरों ने भीषण चोरी की घटना को अंजाम दिया है। चोरी की इस घटना में वकील के घर से करीब 35 लाख रुपए के गहने सहित अन्य सामान और करीब 2 लाख नगद की चोरी कर ली गई है। दरअसल विनोद कुमार की पत्नी, जो अरविंद महिला कॉलेज में हिंदी विभागाध्यक्ष के पद पर कार्यरत थीं, उनकी मृत्युपरांत परिजन दाह संस्कार के लिए बक्सर गए हैं। उनके कहने पर उनके पड़ोसी घर का ध्यान रख रहे थे। उनके पड़ोसी के माध्यम से उन्हें रात 11 बजे सूचना मिली कि उनके घर का दरवाजा अंदर से लॉक है। इसी पर वकील साहब को शक हुआ तो उन्होंने स्थानीय थाना को फोन कर इसकी सूचना दी। तत्पश्चात पड़ोसियों और थाना के वहां पहुंचने पर देखा तो पाया गया कि चोरों ने घर में हाथ साफ किया है और अपराधी लूटपाट कर, दरवाजा तोड़कर फरार हो गए हैं।


वारदात के संबंध में शक होने पर वकील साहब ने पुलिस को सूचना दी थी। जिसके बाद मौके पर पहुंचकर पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है तथा डॉग स्क्वायड टीम की मदद भी इस चोरी में ली जा रही है। इन सबके बीच में पुलिस की रात्रि गश्ती की पोल खुल गई है। आखिर पुलिस कितनी एक्टिव है, इस चोरी से पता चल गया है। फिलहाल अब देखने वाली बात यह होगी कि इस चोरी की घटना को पुलिस कितने दिनों में सुलझा पाती है। फिलहाल सड़क पर लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला जा रहा है।

Find Us on Facebook

Trending News