BIHAR CRIME: सारण के कुख्यात नक्सली पर पटना STF ने कसा शिकंजा, ईंट भट्ठा मालिक से मांगी थी रंगदारी

BIHAR CRIME: सारण के कुख्यात नक्सली पर पटना STF ने कसा शिकंजा, ईंट भट्ठा मालिक से मांगी थी रंगदारी

PATNA: बिहार के कुख्यात अपराधियों और नक्सलियों के लिए पटना एसटीएफ की टीम लगातार छापेमारी कर रही है और ऐसे अपराधियों की धरपकड़ कर रही है। इसी कड़ी में एसटीएफ टीम ने सारण के कुख्यात नक्सली अग्निदेव राम को गिरफ्तार किया है। इस नक्सली पर ईंट भट्ठा के मालिक से 50 हजार की रंगदारी मांगने का आरोप है।

पटना STF की टीम लगातार अपराधियों और नक्सलियों पर कार्रवाई कर रही है। इसी कड़ी में बिहार के सारण जिले में आतंक का पर्याय बन चुके नक्सली अग्निदेव राम को गिरफ्तार कर लिया गया है। अग्निदेव राम ने बीते माह 25 जून को ईंट भट्ठा मालिक रामानंद राय की गोली मारी थी और उसके बाद से ही फरार चल रहा था। बता दें कि नक्सली ने रामानंद राय ने बतौर रंगदारी 50 हजार रुपए मांगे थे। मांग पूरी नहीं करने पर रामानंद राय की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। 

गिरफ्तारी के लिए STF की टीम ने पटना के कदमकुआं इलाके में गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर कुख्यात नक्सली अग्निदेव राम को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि गिरफ्त में आए नक्सली पर सारण जिले में कई आपराधिक मामले दर्ज हैं। फिलहाल पुलिस नक्सली से अन्य कांड को लेकर पूछताछ कर रही है।


Find Us on Facebook

Trending News