BIHAR CRIME: छात्रा की हत्या पर थम नहीं रहा लोगों का आक्रोश, सड़क जाम कर सरकार के खिलाफ की नारेबाजी-प्रदर्शन

BIHAR CRIME: छात्रा की हत्या पर थम नहीं रहा लोगों का आक्रोश, सड़क जाम कर सरकार के खिलाफ की नारेबाजी-प्रदर्शन

VAISHALI: खबर वैशाली के महुआ अनुमंडल अंतर्गत जंदाहा से है। जहां महनार थाना इलाके में नाबालिग से दुष्कर्म और हत्या मामले को लेकर आक्रोशित लोगों ने गांधी चौक को जाम कर दिया है और हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग को लेकर सड़क पर उतरकर लोग हंगामा कर रहे हैं।

हजारों की संख्या में सड़क पर उतरी भीड़ पुलिस प्रशासन और नीतीश सरकार के खिलाफ जोरदार नारेबाजी कर रही है। लोगों का कहना है कि घटना के 5 दिन बीत जाने के बाद भी अभी तक पुलिस के द्वारा हत्यारों को गिरफ्तार नहीं किया गया है। जिसके चलते लोगों का गुस्सा परवान पर है। लोगों का कहना है कि जब तक पुलिस हत्यारे की गिरफ्तारी नहीं करती तब तक आंदोलन जारी रहेगा। बताते चलें कि महनार थाना इलाके में 5 दिन पहले नाबालिग से दुष्कर्म और हत्या का मामला प्रकाश में आया था। तब से लोगों का गुस्सा उबाल पर है, लेकिन अभी तक इस मामले में किसी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है, जिससे लोगों में भारी गुस्सा है।

इधर हंगामे को देखते हुए मौके पर भारी संख्या में पुलिस बलों की तैनाती की गई है। पुलिस के द्वारा लोगों को समझाया बुझाया जा रहा है लेकिन प्रदर्शनकारी फिलहाल मानने को तैयार नहीं है। लोगों के सड़क जाम के कारण हाजीपुर-समस्तीपुर मार्ग पर वाहनों का परिचालन ठप हो गया है। प्रदर्शनकारियों का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बारे में गलत जानकारी दी जा रही है। ऐसे में पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और जिला कलेक्टर को इस मामले को सुलझाने के लिए आगे आना चाहिए।

Find Us on Facebook

Trending News