BIHAR CRIME: पुलिस ने 9 अपराधियों को किया गिरफ्तार, हथियार सहित अन्य सामान बरामद

BIHAR CRIME: पुलिस ने 9 अपराधियों को किया गिरफ्तार, हथियार सहित अन्य सामान बरामद

MUZAFFARPUR: मुजफ्फरपुर पुलिस ने अहियापुर थाना क्षेत्र से हथियार, जिंदा कारतूस और मादक पदार्थ के साथ नौ अपराधियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. मामले की जानकारी साझा करने को लेकर नगर पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार ने प्रेस वार्ता की.

नगर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर एसकेएमसीएच के पास से 3 अपराधियों को गिरफ्तार किया. जब इनकी तलाशी ली गई तो उनके पास से 1350 ग्राम गांजा, लूट के 1500 रुपए बरामद हुए. इनके पास एक ऑटो भी है जिसमें तीनों यात्रियों को बिठाकर लूटपाट करते हैं. गिरफ्तार अपराधियों के नाम मोहम्मद अरमान, मोहम्मद आलम और नंदकिशोर हैं. वहीं उनका एक साथी फरार है, जिसका नाम सुरेंद्र सहनी है.

वहीं दूसरी तरफ अहियापुर थाना क्षेत्र के दादर पुल के पास से 4 अपराधियों को छापेमारी के दौरान हथियार, कारतूस और चरस के साथ पकड़ा गया. इसके अलावा इनकी तलाशी लेने पर कट्टा, 5 कारतूस, 1 किलो चरस, बाइक, 5 मोबाइल भी बरामद किए गए. 

वहीं पुलिस को देखते ही तीन अपराधी मौके से फरार हो गए. फरार अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. गिरफ्तार अपराधियों का नाम मौसम कुमार, मनीष कुमार, अभिषेक कुमार और अविनाश कुमार है. इसके साथ ही दो अन्य अपराधी भी मोबाइल छिनतई की घटना में दबोचा गया है. इन सभी गिरफ्तार अपराधियों को आगे की कार्रवाई करते हुए जेल भेजा जाएगा.

Find Us on Facebook

Trending News