BIHAR CRIME: अवैध खनन पर पुलिस की सख्ती, बालू लदे तीन ट्रक जब्त, 3 व्यक्ति गिरफ्तार

BIHAR CRIME: अवैध खनन पर पुलिस की सख्ती, बालू लदे तीन ट्रक जब्त, 3 व्यक्ति गिरफ्तार

AURANGABAD: औरंगाबाद जिले के मदनपुर पुलिस ने अवैध बालू के खिलाफ छापेमारी करते हुए तीन ट्रक को जब्त किया है। साथ ही ट्रक के दो मालिक के साथ एक चालक को भी गिरफ्तार किया है। मदनपुर थानाध्यक्ष आनंद कुमार गुप्ता ने बताया कि उक्त ट्रक रानीकुआं एनएच-2 से छापेमारी कर जब्त किए गए हैं।

पुलिस को सूचना मिली थी कि गया जिले के आमस की ओर से अवैध बालू लदे ट्रक मदनपुर होते हुए औरंगाबाद की तरफ जा रहे है। सूचना के आधार पर पुलिस ने छापेमारी करते हुए तीन ट्रक जिसका नंबर UP67AT/1470, UP67AT/1725 और UP67AT/2500 है को जब्त कर लिया। साथ ही ट्रक नंबर UP67AT/1470 के मालिक यूपी के चंदौली जिला अंतर्गत कदवा थाना क्षेत्र के चारी निवासी राजेश कुमार सिंह, ड्राइवर मिर्जापुर जिले के जमालपुर थाना क्षेत्र के अमौड़ा गांव निवासी मझरुद्दीन उर्फ राजू अंसारी और ट्रक नंबर-UP67AT/1725 और UP67AT/2500 के मालिक बिहार के कैमूर जिले के दुर्गावती थाना अंतर्गत छांव गांव निवासी कमलेश यादव को गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस ने बताया कि मदनपुर थाने में अवैध बालू का कारोबार करने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज करते हुए आगे की कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने बताया कि बिहार सरकार के द्वारा अवैध बालू के उत्खन्न एवं उससे संबंधित कारोबार पर रोक लगा दी गयी है। जिसको देखते हुए लगातार छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है ताकि अवैध बालू के कारोबार पर रोक लगाया जा सके।

Find Us on Facebook

Trending News