BIHAR CRIME: शराब तस्करों के खिलाफ पुलिस सख्त, शराब की खपे के साथ दो धंधेबाज गिरफ्तार

BIHAR CRIME: शराब तस्करों के खिलाफ पुलिस सख्त, शराब की खपे के साथ दो धंधेबाज गिरफ्तार

BETTIAH: बिहार में शराब कारोबारियों के खिलाफ पुलिस का अभियान लगातार जारी है। शराबबंदी कानून के लागू होने के साथ ही बिहार में शराब तस्करों की आवक काफी ज्यादा बढ़ गई है। जिस वजह से पुलिस को लगातार इस संदर्भ में छापेमारी करनी पड़ रही है, ताकि शराब तस्करी पर लगाम लग सके। ताजा कार्रवाई बेतिया जिले में हुई है, जहां शराब के साथ दो धंधेबाज भी गिरफ्तार हुए हैं।

बेतिया जिला के नौतन थाना क्षेत्र अंतर्गत मंगलपुर बुधवलिया से शराब कारोबारियों के विरुद्ध विशेष छापामारी अभियान के तहत 468 बोतल विदेशी शराब के साथ दो धंधेबाज को गिरफ्तार किया है। पुलिस के इस छापेमारी अभियान से शराब कारोबारियों में हड़कंप मचा हुआ है। इसकी पुष्टि करते हुए नौतन थानाध्यक्ष  ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी की दो शराब कारोबारी उत्तर प्रदेश से शराब की बड़ी खेप बाइक से लेकर आ रहे हैं। वही पुलिस ने सूचना के आधार पर त्वरित कार्रवाई करते हुए शराब के साथ कारोबारी को धर दबोचा है।

पकड़े  गए शराब कारोबारी पूर्वी चंपारण के पहाड़पुर सोनवल निवासी राहुल कुमार एवं रंजन कुमार बताया जा रहे हैं। थाना अध्यक्ष अनुज कुमार पांडे ने यह भी बताया कि पकड़े गए कारोबारी के ऊपर कांड अंकित कर जेल भेज दिया गया है। अन्य शराब कारोबारियों के गिरफ्तारी के लिये छापामारी अभियान जारी रहेगा।

Find Us on Facebook

Trending News