BIHAR CRIME: प्रेमजाल में फंसाकर बनाए संबंध, गर्भवती होने पर परिजनों सहित बुरी तरह से किया प्रताड़ित, अब थाने में दर्ज हुआ मामला

BIHAR CRIME: प्रेमजाल में फंसाकर बनाए संबंध, गर्भवती होने पर परिजनों सहित बुरी तरह से किया प्रताड़ित, अब थाने में दर्ज हुआ मामला

CHHAPRA: सारण जिले के मढ़ौरा थाना क्षेत्र से यौन उत्पीड़न का मामला सामने आ रहा है। मामले में युवती ने स्थानीय थाने में दुष्कर्म की प्राथमिकी दर्ज कराई है। युवती ने पुलिस से जल्द सुनवाई और उचित कार्रवाई की गुहार लगाई है।

यह मामला मढ़ौरा थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जिसमें युवती का कहना है कि वह अपनी बुआ के घर रहती थी। उनके पड़ोस में रहने वाले नागेश्वर राम के पुत्र रोहित कुमार से उसकी बातचीत होती रहती थी, जो प्रेम प्रसंग में बदल गई। रोहित ने युवती को मीठी बातें कर प्रेमजाल में फंसाया और शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाया। वह लगातार युवती के घरवालों से शादी की बात करने की बात कहकर संबंध बनाता रहा, या यूं कहे कि युवती को बेवकूफ बनाता रहा। इस दौरान वह प्रेग्नेंट हो गयी तो रोहित ने अकेले घर में उसकी मांग में सिंदूर डाल  दिया और दिखावे की झूठी शादी कर उसे बहला लिया। युवती के गर्भवती होने की जानकारी रोहित ने अपने परिजनों को दी, जिसके बाद सभी मिलकर उसपर गर्भपात करने का दबाव बनाने लगे। बीते 18 मई को रोहित के पिता नागेश्वर राम, मां आशा देवी, बहन रिंकी कुमारी, चन्द्रेश्वर राम और उसकी पत्नी ने उसके साथ बुरी तरह से मारपीट की जिसके फलस्वरूप उसका गर्भपात हो गया।

इसी बीच युवती का हालत काफी खराब हो गई और आननफानन में परिजन उसे लेकर मढ़ौरा रेफरल अस्पताल पहुंचे और भर्ती कराया। मामले का खुलासा होने के बाद गांव में पंचायत बैठाई गई। पंचायती मं आरोपी के परिजनों ने शादी के लिए सहमति दे दी। हालांकि बाद में सभी शादी करने से मुकर गए। इसी संबंध में पीड़िता ने थानाध्यक्ष से सभी आरोपियों पर कानूनी कार्रवाई कर न्याय दिलाने की गुहार लगायी है।पुलिस इस मामले में छानबीन में लग गई है।


Find Us on Facebook

Trending News