Bihar Crime : ग्राहक सेवा केंद्र से पैसे लूटकर बंदूक लहराते पैदल ही भाग गया लुटेरा, पीछे लोग चिल्लाते रहे 'पकड़ो-पकड़ो'

Bihar Crime : ग्राहक सेवा केंद्र से पैसे लूटकर बंदूक लहराते पैदल ही भाग गया लुटेरा, पीछे लोग चिल्लाते रहे 'पकड़ो-पकड़ो'

हाजीपुर। Bihar Crime : खबर सोनपुर अनुमंडल से है जहां हरिहरनाथ थाना के आमने सामने बैंक ऑफ इंडिया के ग्राहक सेवा केंद्र पर दिनदहाड़े बेखौफ अपराधियों ने 2 लाख कैश लूट की घटना को अंजाम देकर फिल्मी स्टाइल में हथियार लहराते और फायरिंग करते हुए मौके से भाग निकले। हालांकि अपराधियों की करतूत प्रसिद्ध हरिहरनाथ मंदिर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है इसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि किस तरह से घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी हथियार लगाते हुए मौके से भाग रहे हैं और उनके पीछे लोग दौड़ रहे हैं। इस बीच हरिहरनाथ थाना में तैनात ऑडी पुलिस अधिकारी दौड़ते नजर आ रहा है  लेकिन हथियार का खौफ दिखाकर अपराधी मौके से भागने में सफल रहे। 

घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई और हरिहरनाथ थाने के बिल्कुल पास हुई इस घटना से पुलिस की चौकसी पर सवाल खड़ा हो गया है हैरानी की बात यह है कि जिस ग्राहक सेवा केंद्र में अपराधियों ने दिनदहाड़े लूटपाट की घटना को अंजाम दिया वह हरिहरनाथ थाना के बिल्कुल सामने है और प्रसिद्ध हरिहर नाथ मंदिर परिसर के समीप भीड़भाड़ वाले इलाके में ग्राहक सेवा केंद्र स्थित है बावजूद इसके अपराधियों ने बेखौफ होकर घटना को अंजाम दिया ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक के मुताबिक बाइक सवार छह की संख्या में आए अपराधियों ने ग्राहक सेवा केंद्र में प्रवेश करने के बाद कार्यालय में मौजूद सभी को गन  पॉइंट पर ले लिया और मारपीट कर तकरीबन दो लाख का लूट कर फरार हो गए। 

भागने के दौरान ग्राहक सेवा कर्मी के द्वारा हल्ला मचाने पर अपराधियों के पीछे लोग दौड़े लेकिन इस दौरान अपराधियों ने फायरिंग करना शुरू कर दी जिसके चलते लोग भयभीत हो गए और इसका फायदा उठाकर अपराधी मौके से फरार हो गए घटना के बाद मौके पर पहुंचे सोनपुर डीएसपी अंजनी कुमार सिंह ने घटना का जायजा लिया लेकिन अभी तक अपराधियों का कोई सुराग नहीं मिल सका है पुलिस ने मौके से दो खोखे और एक  जिंदा कारतूस बरामद किया है

Find Us on Facebook

Trending News