BIHAR CRIME: हत्या की नीयत से लाइन होटल पहुंचे बदमाशों के साथ हो गया कुछ ऐसा, मांगनी पड़ी अपनी जान की भीख

BIHAR CRIME: हत्या की नीयत से लाइन होटल पहुंचे बदमाशों के साथ हो गया कुछ ऐसा, मांगनी पड़ी अपनी जान की भीख

NALANDA: नालंदा जिले के चेरो थाना इलाके में बीती रात लाइन होटल पर एक व्यक्ति की हत्या करने पहुंचे तीन बदमाश में से दो बदमाश को लोगों ने पकड़ कर पिलर में बांध कर जमकर पिटायी करने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया। बदमाश के पास से एक लोडेड कट्टा और कारतूस बरामद हुआ है। जबकि तीसरा बदमाश फायरिंग करते हुए मौके से फरार हो गया।

भीड़तंत्र की इस कार्रवाई का पूरा वीडियो किसी ग्रामीण ने ही सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। घटना के बारे में बताया जाता है कि 3 बदमाश कृष्णा लाइन होटल पर लोहा सिंह नामक व्यक्ति की हत्या करने की नीयत से पहुंचे थे। तभी होटल पर बैठे लोगों की नजर उनलोगों पर पड़ गयी। जिसके बाद ग्रामीणों ने खदेड़ कर दो बदमाश को पकड़ लिया। जबकि तीसरा बदमाश मौके से फायरिंग करते हुए फरार हो गया। घटना की सूचना मिलते ही चेरो थाना पुलिस मौके पर पहुंच कर दोनों को ग्रामीणों के चंगुल से छुड़ा कर थाने ले गयी। सदर डीएसपी डॉ शिब्ली नोमानी ने बताया कि पीलर में बांध कर पिटायी मामले में भी एफआईआर दर्ज की जा रही है। वायरल वीडियो के आधार पर जो भी इस मामले में दोषी होगें उन्हें चिन्हित कार्रवाई की जाएगी। ऐसा इसलिए क्योंकि किसी भी व्यक्ति को कानून अपने हाथ में लेने का अधिकार नहीं है।

वहीं गिरफ्तार युवकों से भी पूछताछ की जा रही है। हम आपको बता कि हरनौत प्रखण्ड में इन दिनों बदमाशों के हौसले बुलंद है। पूर्व में भी सरेशाम दवा दुकानदारों को पिस्टल का भय दिखाकर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया गया था। जिसके कारण पुलिस को स्थानीय लोगों के विरोध का सामना करना पड़ा था। लोगों ने इस तरह की घटना के लिए स्थानीय पुलिस की चौकसी पर सवाल उठा रहे हैं। 

Find Us on Facebook

Trending News