BIHAR CRIME: मोबाइल छिनतई में गिरफ्तार छात्र पुलिस हिरासत से फरार, शौचालय का बहाना कर थाना कैंपस से भागा

BIHAR CRIME: मोबाइल छिनतई में गिरफ्तार छात्र पुलिस हिरासत से फरार, शौचालय का बहाना कर थाना कैंपस से भागा

PATNA: मोबाइल फोन की छिनतई में गिरफ्तार हुए बीएन कॉलेज के छात्र सुधांशु कुमार उर्फ छोटू पीरबहोर थाने के कैंपस से फरार हो गया. सुधांशु मूल रूप से जहानाबाद के नवगढ़ इलाके के रहने वाले निरंजन उर्फ नीरज शर्मा का बेटा है और बीएन कॉलेज छात्रावास के कमरा नंबर 92 में रह कर पढ़ाई करता था. 

सधांशु ने 17 अगस्त को बीएन कॉलेज कैंपस में एक छात्र से मोबाइल देखने के लिए मांगा था और भागने लगा था. हालांकि समय रहते वहां पुलिस की गश्ती टीम पहुंच गयी थी और सुधांशु को उसके एक अन्य साथी आलमगंज निवासी साहिल कुमार के साथ पकड़ लिया था. पुलिस ने इन दोनों को गिरफ्तार करने के साथ ही छात्र के बयान के आधार पर केस भी दर्ज कर लिया था और जेल भेजने की तैयारी हो रही थी. इसी बीच सुधांशु ने मंगलवार को ही शौचालय जाने का बहाना बनाया और हथकड़ी को सरका कर पीएमसीएच कैंपस से फरार हो गया. उसके पुलिस हिरासत से भागने के बाद एक केस और दर्ज किया गया है और उसे पकड़ने के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. 

अपराधी के फरार होने को लेकर टाउन डीएसपी सुरेश प्रसाद भी मामले की जांच करने के लिए पीरबहोर थाना पहुंचे थे. उन्होंने बताया कि मोबाइल छिनतई के आरोप में पकड़े गये दो में से एक आरोपी फरार हो गया है.


Find Us on Facebook

Trending News