BIHAR CRIME: वाहन जांच में मिली सफलता, एक किलो गांजा सहित 4 तस्कर गिरफ्तार, निशानदेही पर कारोबारी भी पकड़ाया

BIHAR CRIME: वाहन जांच में मिली सफलता, एक किलो गांजा सहित 4 तस्कर गिरफ्तार, निशानदेही पर कारोबारी भी पकड़ाया

BHAGALPUR: जिले में वाहन जांच अभियान के दौरान पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली। एक वाहन से एक किलो गांजा सहित 1.58 लाख नकद बरामद किया। नाथनगर थाना क्षेत्र के दोगच्छी मोड़ के पास जिला पुलिस ने इस कार्रवाई को अंजाम दिया।

इस संबंध में पुलिस ने बताया कि वाहन जांच अभियान चलाया जा रहा था। इस दौरान पुलिस को देख कर मुंगेर की ओर जा रही सफेद रंग की स्कॉर्पियो से उतरकर ड्राइवर ने भागने की कोशिश की। पुलिस टीम ने ड्राइवर सहित स्कॉर्पियो सवार कुल चार लोगों को खदेड़ कर पकड़ लिया। सूचना पर नाथनगर पुलिस भी मौके पर पहुंची। वाहन की जांच में एक काले रंग के बैग से एक किलो गांजा बरामद किया गया। चारों से पूछताछ में उनलोगों ने चंपानगर इलाके से गांजा खरीद कर मुंगेर के बरियारपुर जाने की बात बताई। तस्करों की निशानदेही पर पुलिस ने चंपानगर इलाके में गांजा कारोबारी को घर से पकड़ कर थाने लाया। कारोबारी के घर से पुलिस ने कुल एक लाख 58 हजार रुपये जब्त किए हैं। वाहन सवारों के पास से तीन एंड्राइड मोबाइल सहित चार मोबाइल जब्त किया गया है। कारोबारी को पकड़ने गई पुलिस को स्थानीय लोगों का विरोध भी झेलना पड़ा। हालांकि सूझबूझ से हालात पर काबू पा लिया गया।

गिरफ्तार चारों तस्कर की पहचान बरियापुर निवासी पिंटू यादव, सिंटू यादव, रोशन कुमार, राजा कुमार के रूप में हुई है। वहीं, चंपानगर इलाके से गिरफ्तार गांजा करोबारी निरंजन यादव बताया गया है। मामले में नाथनगर इंस्पेक्टर मो. सज्जाद हुसैन ने बताया कि ड्राइवर सहित चारों तस्करों व गांजा कारेोबारी को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है। पांचों आरोपितों को शुक्रवार को कोर्ट पेशी के बाद न्यायिक हिरासत में भेजा जाएगा।

Find Us on Facebook

Trending News