मिनी क्रेन में तहखाना बना कर छिपाकर रखा था गांजा छापेमारी में ढाई क्विंटल से भी अधिक नशील पदार्थ जब्त

मिनी क्रेन में तहखाना बना कर छिपाकर रखा था गांजा  छापेमारी में ढाई क्विंटल से भी अधिक नशील पदार्थ जब्त

Gopalganj : बिहार में सिर्फ अवैध शराब की बिक्री का धंधा ही नहीं फल फूल रहा है, बल्कि नशे के दूसरे सामान की भी जमकर तस्करी की जा रही है। इस बात को गोपालगंज में हुई कार्रवाई से समझा जा सकता है, यहां पुलिस ने एक मिनी क्रेन में बना तहखाने में छिपाकर रखे गए लगभग ढाई क्विंटल गांजा जब्त किया है। हालांकि इस कार्रवाई के दौरान गांजा तस्कर बचकर भागने में कामयाब हो गया। 

इस कार्रवाई को लेकर बताया गया कि पुलिस को इस बात की जानकारी मिली थी कि  NH 27 कोन्हावा मोड की समीप वाहन चेकिंग के क्रम में एक मिनी क्रेन में बने तहखाने में भारी मात्रा में गांजा छिपाकर रखा गया है। जिसके बाद  गोपालगंज पुलिस अधीक्षक के आदेश के आदेश पर सदर एसडीपीओ नरेश पासवान के नेतृत्व में नगर थाना पुलिस ने मिनी क्रेन में बने तहखाना की जांच की तो वहां से  तकरीबन 2 किंटल 55 किलो गाजा जब्त किया। मौके का फायदा उठाकर क्रेन चालक सह गाजा तस्कर हुआ फरार पुलिस मामले की जांच में जुटी।

शराब कारोबारियों पर भी रही है कार्रवाई 

गांजा के अलाव जिला पुलिस ने बोलेरो से 47 कार्टन विदेशी व एक कार्टन देसी शराब भी जब्त किया है। जिसमें एक तस्कर गिरफ्तार, वहीं दूसरा फरार हो गया। उक्त कार्रवाई कुचायकोट थाने के तिवारी टोला तीनमुहनी के समीप की गई। इसी तरह  30 बोतल देसी शराब के साथ मुजफ्फरपुर का तस्कर को गिरफ्तार किया गया है, साथ ही बाइक भी जब्त की गईहै। यह कार्रवाई भोरे थाने के लखराव गांव के समीप की गई। उत्पाद विभाग के सब इंस्पेक्टर सोनू कुमार के नेतृत्व में की गई कार्रवाई।

Find Us on Facebook

Trending News