BIHAR CRIME: सरेराह ठेकेदार को गोलियों से भूना, मौके पर हुई मौत, रंगदारी नहीं देने पर दिया घटना को अंजाम

BIHAR CRIME: सरेराह ठेकेदार को गोलियों से भूना, मौके पर हुई मौत, रंगदारी नहीं देने पर दिया घटना को अंजाम

GAYA: गया के नई गोदाम मोहल्ले में 4 से 5 की संख्या में आये हथियार बंद अपराधियों ने रात 10 बजे घर के बाहर बैठे ठेकेदार संतोष यादव को गोली मार दी। अपराधी हत्या की नीयत से ही आए थे, और तबतक वहीं रुके रहे, जबतक ठेकेदार ने दम नहीं तोड़ दिया। मौत के बाद अपराधी तुरंत फरार हो गए।

मृतक की पहचान नई गोदाम मोहल्ले के ठेकेदार संतोष यादव के रूप में की गई, जिसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई। ठेकेदार की मौत के बाद मोहल्ले के अन्य लोगों के बीच दहशत व्याप्त है। घटना की सूचना मिलते ही घटना स्थल पर पुलिस पहुंच कर मामले की छानबीन में जुट गई है। वहीं मृतक ठेकेदार के परिजनों ने कहा कि अपराधियो ने रंगदारी की मांग की थी और रंगदारी नही देने पर अपराधियो ने हत्या की है।

वहीं घटना स्थल पर पहुंचे टाउन डीएसपी राज कुमार साह ने बताया कि रात 10 बजे के सूचना मिली थी कि बगला स्थान में किसी व्यक्ति को गोली लगी है। जिसके बाद हमलोग तहकीकात में जुट गए तो हमलोगों को खबर मिली कि मगध मेडिकल कॉलेज से शव लेकर परिजन घर आ गए है। मृतक संतोष यादव को बगल के ही पड़ोसियों से विवाद था। मृतक के परिजनों ने चार पांच पड़ोसियों के नाम दिया है जिसके घर पर छापेमारी की जा रही है।


Find Us on Facebook

Trending News