BIHAR CRIME: पार्षद पति पर फायरिंग कर मांगी 50 हजार रंगदारी, उग्र भीड़ के खदेड़ने पर इस तरह मैदान छोड़कर भागे...

BIHAR CRIME: पार्षद पति पर फायरिंग कर मांगी 50 हजार रंगदारी, उग्र भीड़ के खदेड़ने पर इस तरह मैदान छोड़कर भागे...

NAVGACHHIA: नवगछिया थाना क्षेत्र के नवगछिया बाजार में शुक्रवार शाम बाइक सवार एक दर्जन अपराधियों ने मुख्य बाजार के पुरानी सब्जी पट्टी के दुकानकर मोहमद रुस्तम के दुकान पर जाकर बाप बेटे के साथ मारपीट की और गल्ले में रखा 35 हजार रुपया छीन लिया।

पीड़ित दुकानदार के पुत्र मो. नोशाद ने बताया दोनों बाप बेटा दुकान पर बैठे हुए थे। उसी समय धोबिनिया का धन्ना यादव, पवन यादव सहित कई आदमी मेरे दुकान पर आए और मेरे साथ मारपीट करने लगे। मैनें जब विरोध किया तो धन्ना यादव ने मेरी कनपट्टी में पिस्टल सटा दिया। पवना यादव ने मेरे अब्बा के कनपट्टी में पिस्टल सटा के गल्ले से 35 हजार रुपए निकाल लिया। दुकानदार ने बताया कि इस दौरान एक अपराधी हाथ मे राइफल ताने हुआ था। पैसा लेकर वे लोग केस नही करने की धमकी देकर फरार हो गए। वहीं बाजार में लूटपाट करने के बाद हथियारबन्द अपराधियों ने हवा में हथियार लहराते हुए। बाइक से रेस लगाते हुए माखातकिया में वार्ड 15 के पार्षद सिमिया देवी के पति विनोद सिंह से दारू पीने के लिए पचास हजार की रंगदारी मांगी। विनोद सिंह अपने कुछ लोगो के साथ दरवाजे पर बैठे हुए थे। विनोद सिंह ने बताया कि जब मैंने पैसा देने से इनकार कर दिया तो वो लोग मेरे साथ बैठे सूरज को खिंचकर ले जाने का प्रयास करने लगे। 

इसके बाद उनलोगों ने मेरे विरोध करने पर मेरे ऊपर गोली चलाना शुरू कर दिया मैंने घर के अंदर भागकर जान बचाई। उनलोगों ने लगभग पंद्रह से बीस राउंड गोली चलाया। गोली के आवाज से आसपास के लोग जुट गए और अपराधियों को खदेड़ा। उनलोगों द्वारा खदेड़े जाने पर अपराधी दो मोटरसाइकिल छोड़कर भाग गए जिसे उग्र भीड़ ने क्षतिग्रस्त कर दिया। घटना के सूचना पर थानाध्यक्ष भरत भूषण अपराधियों को खदेड़ते हुए धोबिनिया गांव के तरफ गए है।

Find Us on Facebook

Trending News