BIHAR CRIME: बैंक से लौट रहे सहायक प्रबंधक को अपराधियों ने बनाया निशाना, बाइक सहित बैग लूटकर हुए फरार

BIHAR CRIME: बैंक से लौट रहे सहायक प्रबंधक को अपराधियों ने बनाया निशाना, बाइक सहित बैग लूटकर हुए फरार

GAYA: आमजन के साथ-साथ बैंक के कर्मचारियों पर भी अपराधियों की नजरें गड़ी हुई है। अपराध का ग्राफ तो बिहार में वैसे भी बढ़ा हुआ है। अपराधी पुलिस की नाक के नीचे बड़ी-बड़ी लूटपाट की वारदात को अंजाम देकर फरार हो जाते हैं और पुलिस केवल कार्रवाई करती रह जाती है। ताजा मामला गया जिले का है, जहां पीएनबी के सहायक प्रबंधक से लूट की वारदात को अंजाम दिया गया है।

गया जिले के खिजरसराय पीएनबी के सहायक प्रबंधक से बुधवार रात 8 बजे गया-पटना मुख्य मार्ग पर लूटपाट की घटना घटी। घटना के समय सहायक प्रबंधक सुनील कुमार बैंक बन्द कर गया अपने आवास जा रहें थे। इसी बीच पीछे से दो बाइक पर सवार पांच अपराधियों ने उन्हें एल पी शाही कॉलेज के पास ओवरटेक कर रोक लिया और पिस्टल दिखा कर उनसे लूटपाट की कोशिश की। इस दौरान जब सुनील कुमार ने विरोध किया तो अपराधियों ने उन्हें पिस्टल की बट से मारकर घायल कर दिया। इसके बाद बैग और बाइक की चाबी के अलावा नगद लूट लिया। हालांकि लुटेरों ने बैग को कुछ दूर आगे जाकर सड़क पर फेंक दिया जबकि उनके पॉकेट से निकाले गए मोबाइल के साथ 4 हजार रुपए एवं एटीएम कार्ड, आधार कार्ड सहित अन्य कागजात के अलावा बाइक की चाबी अपने साथ लेकर भाग गए। बैग में पैसे नहीं होने पर लुटेरों ने बैग फेंक दिया। गनीमत की बात तो यह रही कि बैग में ही बैंक की चाबी थी जो कि सही सलामत मिल गई।

वारदात के पश्चात सहायक प्रबंधक ने थोड़ी दूरी पर गया की ओर ही जा रहे एक अन्य बैंक स्टाफ चंद्रभूषण कुमार को लूट की घटना की सूचना दी। सीनियर अधिकारी के साथ हुए घटना की जानकारी तत्काल खिजरसराय थाने को दी गई। जिसके बाद थाना अध्यक्ष आलोक कुमार ने दल बल के साथ मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गए और घटना में शामिल लोगों को चिन्हित करने में लगी है।

Find Us on Facebook

Trending News