BIHAR CRIME : गांव के बाहर खेत में मिली पूर्व मुखिया प्रत्याशी की लाश, परिजनों ने पुलिस से की मांग हत्यारों की जल्द हो गिरफ्तारी

BIHAR CRIME : गांव के बाहर खेत में मिली पूर्व मुखिया प्रत्याशी की लाश, परिजनों ने पुलिस से की मांग हत्यारों की जल्द हो गिरफ्तारी

KATIHAR : जिले के एक गांव में संदेहास्पद स्थिति स्थिति में पूर्व मुखिया प्रत्याशी की लाश गांव के पास खेत से बरामद की गई है। मृतक की पहचान मोहम्मद शायेक के रूप में की गई है। बताया गया कि वह एक दिन पहले घर से निकला था, जिसके बाद वापस नहीं लौटा।

मामला जिले के आबादपुर थाना स्थित चांपाखोर पंचायत के इस मामले में बताया जा रहा है। परिजनों का कहना है कि मोहम्मद शायेक शाम को ही अपने घर से निकला था लेकिन वापस नहीं लौट कर आया, खोजबीन के बाद सुबह खेत के बगल बगल में उसका शव बरामद हुआ है। जिसके बाद परिवार के लोगों में हड़कंप मच मच गया। परिजनों का कहना है कि उसकी हत्या की गई है। जिसके बाद लाश के खेत के पास फेंक दिया गया है। परिजनों ने पुलिस से मांग की है कि जिन्होंने भी इस घटना को अंजाम दिया है, उन्हें तत्काल गिरफ्तार किया जाए और उनके खिलाफ स्पीडी ट्रायल चलाकर सजा दी जाए। 

फिलहाल घटना की  जांच के लिए पहुंची पुलिस ने शव को जप्त कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, उधर घटना के बाद बारसोई विधायक महबूब आलम घटनास्थल पर पहुँच कर पीड़ित परिवार को सांत्वना दिया, वहीं इस घटना से गांव के लोग काफी दहशत में है।


Find Us on Facebook

Trending News