BIHAR CRIME: ट्रेनों के जरिए शराब तस्करी का खेल जारी, दिव्यांग बोगी से रेल पुलिस ने बरामद की खेप

BIHAR CRIME: ट्रेनों के जरिए शराब तस्करी का खेल जारी, दिव्यांग बोगी से रेल पुलिस ने बरामद की खेप

PATNA: बिहार में शराबबंदी कानून बीते 5 साल से लागू है। हालांकि इस दरम्यान ऐसा कोई दिन भी नहीं बीता, जब सूबे के किसी कोने से शराब ना बरामद की गई हो। रोजाना अलग-अलग जिलों से तस्करी कर ले जा रहे वाहनों को पुलिस जब्त करती है औऱ बरामद शराब को विनष्टीकरण के लिए भेजा जाता है। 

इसी बीच राजधानी पटना में भी शराबबंदी को लेकर लगातार रेल पुलिस की मुहिम जारी है। दूसरे राज्यों से चलकर बिहार में आने वाली सभी ट्रेनों को जीआरपी पुलिस द्वारा सघन जांच किया जाता है। इसी कड़ी में दिल्ली से चलकर पटना आने वाली ट्रेन संख्या 02394 की दिव्यांग बोगी में शराब तस्करों द्वारा विदेशी शराब लायी गयी थी। बुधवार की तड़के सुबह ट्रेन के राजेन्द्र नगर टर्मिनल पर पहुंचते ही जांच की गई, जिस दौरान सम्पूर्ण क्रांति एक्सप्रेस ट्रेन के दिव्यांग बोगी में छिपाकर लाये गए 114 पीस स्कॉच विदेशी शराब की खेप GRP ने बरामद की है।

हालांकि सघन जांच के दौरान तस्कर को इसकी भनक लगी और मौके से फरार हो गया। दरअसल शराब तस्कर का ट्रेनों के जरिये शराब की तस्करी का वाकया कई बार देखा गया है, लेकिन ट्रेन के दिव्यांग बोगी में विदेशी शराब की तस्करी का नया मामला देखने को मिला है।

Find Us on Facebook

Trending News