BIHAR CRIME: आगामी पंचायत चुनाव को लेकर ही की गई थी पूर्व मुखिया की हत्या, मास्टरमाइंड गिरफ्तार, उगले कई राज...

BIHAR CRIME: आगामी पंचायत चुनाव को लेकर ही की गई थी पूर्व मुखिया की हत्या, मास्टरमाइंड गिरफ्तार, उगले कई राज...

SAMASTIPUR: जिले में हुए 6 अगस्त को चर्चित पूर्व मुखिया हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर लिया है। इस मामले के बाद जिले में अशांति फैल गई थी, और पुलिस को शांति बहाल करने में काफी मशक्कत करनी पड़ी थी। इस मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने स्पेशल टीम बनाई और 6 दिनों में ही पूर्व मुखिया हत्याकांड का खुलासा कर दिया।

इस मामले में पुलिस ने खुलासा कर बताया कि नगर पंचायत चुनाव को लेकर पूर्व मुखिया शशिनाथ झा की हत्या को अंजाम दिया गया। इस बाबत मृतक मुखिया की पत्नी ने चार आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया था। सदर डीएसपी प्रीतीश कुमार ने प्रेस वार्ता कर जानकारी दी जिसमें बताया अनुसंधान के दौरान तीन आरोपी को हथियार के साथ गिरफ्तार किया गया। घटना में प्रयुक्त दो बाइक को भी बरामद किया है। गिरफ्तार अपराधी की पहचान संजय कुमार सिंह, बॉबी और सुनील कुमार के रूप में की गई है। तीनों पूर्व मुखिया के गांव बथुआ बुजुर्ग के ही निवासी हैं। इस हत्याकांड के बाद काफी हंगामा और बवाल हुआ था। 

सदर डीएसपी प्रीतीश कुमार ने बताया कि हत्या का मास्टरमाइंड संजय कुमार सिंह ही है। वह उसी गांव में किराना की दुकान चलाता है और पूरी साजिश उसी की दुकान पर रची गई। उन्होनें दो शूटर को हत्या करने के लिए बुलाया था। गिरफ्तारी के बाद संजय सिंह ने कई राज उगले। इसकी निशानदेही पर पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त कट्टा बरामद कर लिया। अब मामले में 2 शूटर्स की गिरफ्तारी बाकी है।

Find Us on Facebook

Trending News