Bihar : दानापुर भागलपुर इंटरसिटी एक्सप्रेस में 20 मिनट तक लुटेरों ने मचाया उत्पात, यात्रियों से मारपीट के साथ हुई लूटपाट

Bihar : दानापुर भागलपुर इंटरसिटी एक्सप्रेस में 20 मिनट तक लुटेरों ने मचाया उत्पात, यात्रियों से मारपीट के साथ हुई लूटपाट

BHAGALPUR :  जमालपुर भागलपुर रेल खंड पर स्थित बरियारपुर रेलवे स्टेशन के पहले लोहा पुल के समीप डाउन 03402 दानापुर भागलपुर इंटरसिटी एक्सप्रेस में तोड़फोड़ और यात्रियों से लूटपाट की घटना सामने आई है। इस दौरान बदमाशों ने लगभग 20 मिनट तक ट्रेन रोककर बोगियों में उत्पात मचाया और बाद में ट्रेन से उतरकर फरार हो गए। मामले में नाराज यात्रियों ने रेल पुलिस को घटना की जानकारी दी, जिसके बाद अब घटना की जांच की बात कही जा रही है।

ट्रेन में बैठे यात्रियों ने बताया कि गाड़ी  ऋषि कुंड हॉल्ट को पार करते आगे बढ़ी और बरियारपुर रेलवे स्टेशन पहुंचने के पहले ही लोहा पुल के समीप 21 बज कर 14 मिनट पर लुटेरों ने गाड़ी को भैकंप कर रोक दिया और रेल यात्रियों के साथ लगभग 20 मिनट तक लूटपाट किया और ट्रेन से उतरकर फरार हो गया। ट्रेन 21 बजकर 35 मिनट पर बरियारपुर रेलवे स्टेशन पहुंची। इस दौरान लुटेरों ने ट्रेन के खिड़कियों के शीशे भी तोड़ दिए। वहीं कुछ लोगों को चोटें भी आने की बात कही जा रही है।

पुलिसकर्मी भी हुए हैं घायल

लूटपाट की इस घटना में बदमाशों  महिलाओं के आभूषण तक उतरवा लिए। और यात्रियों के द्वारा विरोध करने पर ऋषिकुंड के पास चेन पुलिंग करने के बाद अपराधी ट्रेन से उतरकर पथराव की। पथराव के कारण करीब आधा दर्जन यात्री घायल हो गए हैं। वहीं दो पुलिसकर्मी के भी घायल होने की खबर है यात्रियों ने भागलपुर रेल थाना में मामला दर्ज कराया है।

पिछली बोगियों में हुई है घटना

 हालांकि किसी यात्री ने समाचार लिखे जाने तक मामले को दर्ज नहीं कराया है ना ही इस संबंध में आरपीएफ के जवान कुछ बता रहे हैं दो बोगी में लूटपाट हुआ है परंतु यह किस दो बोगी में लूटपाट हुई है यह जानकारी उपलब्ध नहीं हो पा रही हैप्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि पीछे से ही दो बोगी में लूटपाट किया गया है जिस लोहा पुल के निकट लूटपाट की गई वह परिया गांव से सटा हुआ पुल है। चौंकानेवाली बात है कि ट्रेन 20 तक रूकी रही और न तो ट्रेन मैनेजर और न ही दोनों लोको पायलट में से किसी ने भी इसके बारे में नजदीकी स्टेशन से संपर्क करने की कोशिश नहीं की।

Find Us on Facebook

Trending News