BIHAR CRIME: डीएसपी साहब की प्रेसवार्ता के दौरान बैंक में हुई लूट, पुलिस महकमे में मचा हड़कंप

BIHAR CRIME: डीएसपी साहब की प्रेसवार्ता के दौरान बैंक में हुई लूट, पुलिस महकमे में मचा हड़कंप

SAMASTIPUR: जिले में बेलगाम हुए अपराधी आए दिन हत्या लूट जैसी बारदात को अंजाम देने में जुटे है। इसी कड़ी में मुफ्फसिल पुलिस को बड़ी सफलता मिली थी। मोस्टवांटेड अपराधी को देर रात दबोचा जिसकी जानकारी सदर डीएसपी पत्रकार को जानकारी दे रहे थे। इसी बीच अपराधियों ने थाना क्षेत्र के विक्रमपुर बांदे चौक स्थित केनरा बैंक में लूट की घटना को अंजाम दे दिया। जिसके बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया और आनन फानन में पुलिस टीम बैंक पहुंच कर जांच में जुट गई।

घटना के बारे में बताया गया कि तीन लुटेरे बैंक में ग्राहक बनकर दाखिल हुए और इसके बाद हथियार के बल पर कैशियर और दूसरे कर्मियों से लूटपाट शुरू कर दी। हालांकि इस लूट की घटना में उन्हें बड़ी रकम हासिल नहीं हुई। लुटेरों को सिर्फ 1.80 लाख ही बैंक से हासिल हो सका। जिसके बाद तीन लुटेरे आराम से वहां से चलते बने।

वारदात के संबंध में चौंकाने वाली बात है कि देश के इस प्रतिष्ठित बैंक के इस शाखा में न तो कोई गार्ड मौजूद था। लुटेरे ग्राहक बनकर कैनरा बैंक में घुसे थे। बताया जाता है कि हथियार से लैस होकर तीन लुटेरे बैंक में दाखिल हुए। कर्मियों को पिस्टल की नोक पर 1 लाख 80 हजार की लूट की और चलते बने। लूट की घटना के बाद बैंक कर्मियों की कलई खुल गई क्योंकि बैंक में ना तो कोई गार्ड था ना ही सायरन बजा। पुलिस बैंक में पहुंचकर छानबीन कर रही है औऱ अपराधियों को जल्द ही पकड़ने का भरोसी दिलाया है।



Find Us on Facebook

Trending News