BIHAR CRIME: इश्क में धोखा बर्दाश्त नहीं कर पाया युवक, गला काटकर की जान देने की कोशिश, पुलिस ने पहुंचाया अस्पताल

BIHAR CRIME: इश्क में धोखा बर्दाश्त नहीं कर पाया युवक, गला काटकर की जान देने की कोशिश, पुलिस ने पहुंचाया अस्पताल

BUXAR: मोबाइल और सोशल मीडिया के जरिए एक-दूसरे में मिले प्रेमी युगल जब असल जिंदगी में एक दूसरे के सामने आए तो इतना बखेड़ा हो गया कि प्रेमी ने गला काट कर अपनी जान देने की कोशिश की। यही नहीं प्रेमिका भी उसे बचाने नहीं आई और तड़पता छोड़ कर चली गई। बाद में पुलिस ने उसे घायल अवस्था में अस्पताल पहुंचाया, जहां प्रेमी इलाजरत है।

यह मामला है बक्सर जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के रमडीहा गांव का, जहां की रहने वाली युवती से मिलने उसका प्रेमी किशनगंज से आया था। मोबाइल के जरिए दोनों का प्रेम परवान चढ़ा था। जिसके बाद प्रेमिका के बुलावे पर वह उससे मिलने शनिवार को उसके गांव पहुंचा था। वहां प्रेमी युगल के बीच कुछ अनबन हो गई। धीरे-धीरे मामला इतना बिगड़ गया कि प्रेमिका ने प्रेमी को जहर पिला दिया। युवती के इस व्यवहार से क्षुब्ध युवक ने उसी के सामने धारदार हथियार से अपना गला काट लिया। इस पर भी युवती का दिल नहीं पसीजा और वह उसे तड़पता छोड़ कर चली गई। युवक घायल अवस्था में गांव के बाहर तड़प रहा था। जहां ग्रामीणों की नजर उस पर पड़ी और उन्होंने पुलिस को सूचित किया। सूचना मिलते ही मौके पर थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और जख्मी युवक को तत्काल इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती करवाया।

पुलिस के मुताबिक युवक की हालत में सुधार हो रहा है। घटना की सूचना युवक के परिजनों को दी जा चुकी है और वह बक्सर के लिए निकल चुके हैं। मुफस्सिल थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह ने इस संबंध में बताया कि परिजनों का इंतजार किया जा रहा है। उनके आने के बाद ही मामले में आगे कार्रवाई की जाएगी।


Find Us on Facebook

Trending News