बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR CRIME: हथियारों की जांच के नाम पर व्यापारियों को रोका, देखते ही देखते लूट लिया 4 लाख से ज्यादा का सोना

BIHAR CRIME: हथियारों की जांच के नाम पर व्यापारियों को रोका, देखते ही देखते लूट लिया 4 लाख से ज्यादा का सोना

BHAGALPUR: भागलपुर के विश्वविद्यालय थाना तालगांव के आभूषण व्यापारी अनुपम कुमार वर्मा से स्टेशन चौक के पास शाम बदमाशों ने लगभग चार लाख से अधिक रूपए की सोना लूट लिया है। इस वारदात के बाद से पुलिस प्रशासन पर सवाल उठता दिख रहा है।

मिली जानकारी के मुताबिक, सोना पट्टी स्थित प्रतिष्ठान से 100 ग्राम सोना खरीद कर अनुपम वर्मा ट्रेन पकड़ने पैदल ही जा रहे थे। स्टेशन चौक के समीप एक होटल के पास पहुंचने पर हाथ में डंडा लिए दो व्यक्ति ने व्यापारी को रोक लिया। दोनों ने व्यापारी से कहा कि शहर में हथियारों के चेकिंग चल रही है। चेकिंग की बात कहकर बदमाशों ने व्यापारी के हाथ में भाग लिया और बैक खोलकर देखने के बाद व्यापारी को थमा दिया। इसके बाद दोनों गायब हो गए। 10 से 15 मिनट बाद आगे बढ़ने पर व्यापारी ने जब बैग खोल कर देखा तो उसमें सोना नहीं था।

सूचना पर सिटी एसपी सिटी एएसपी व कोतवाली इंस्पेक्टर सहित कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने स्टेशन चौक से बालाजी चौक के बीच और सोना पट्टी में लगे सीसीटीवी की फुटेज को खंगाला। बदमाशों की पहचान कराने के लिए व्यवसायी को पुलिस अपने साथ पुलिस केंद्र स्थित कंट्रोल रूम ले गए और सीसीटीवी फुटेज दिखाए। फिलहाल मामले में जांच की जा रही है।

Suggested News