BIHAR : हथियार डिलिवरी करने आए दो तस्कर गिरफ्तार, पांच पिस्टल सहित मैगजीन और कारतूस भी बरामद

BIHAR : हथियार डिलिवरी करने आए दो तस्कर गिरफ्तार, पांच पिस्टल सहित मैगजीन और कारतूस भी बरामद

NAVGACHHIYA : जिले के भवानीपुर थाना क्षेत्र के बीरबन्ना चौक पर एसटीएफ पटना की सूचना पर नवगछिया एसपी सुशांत कुमार निर्देश पर गठित टीम ने वीरबन्ना गांव से अवैध हथियारों के साथ दो अपराधी को गिरफ्तार किया है. टीम का नेतृत्व नवगछिया के एसडीपीओ दिलीप कुमार कर रहे थे. गिरफ्तार अपराधियों में बरदह निवासी मो फुलबाबु एवं मो कैयूम है. 

पुलिस ने बताया कि दोनों तस्करों के पास से पुलिस ने पांच कंट्री मेड पिस्टल, दस मैग्जीन एवं दस कारतूस के साथ दो मोबाइल भी बरामद किया गया है. नवगछिया में आयोजित एक प्रेस वार्ता में नवगछिया के एसपी सुशांत कुमार सरोज ने कहा कि मुंगेर के हथियार तस्कर द्वारा सभी अवैध हथियारों को वीरबन्ना में डिलीवरी करना था. लेकिन ऐन मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने दोनों अपराधियों को रंगे हाथ धर दबोचा लिया जबकि डिलीवरी लेने आये स्थानीय अपराधी मौके से भाग गए. 

सभी फरार बदमाशों की हुई पहचान

एसपी ने कहा कि डिलीवरी लेने आये दोनों अपराधियों को चिन्हित कर चुकी है. जल्द ही सबों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. एसपी ने कहा कि गिरफ्तार अपराधियों ने इलाके के हथियार तस्करी के बारे में कई राज उगले हैं. जल्द ही तस्करी में शामिल इलाके के अन्य लोगों पर भी कार्रवाई की जाएगी.

Find Us on Facebook

Trending News